2,500 करोड़ों की संपत्ति के वारिस हैं Ram Charan- Upasana Konidela, पढ़ें पूरी डिटेल
x

2,500 करोड़ों की संपत्ति के वारिस हैं Ram Charan- Upasana Konidela, पढ़ें पूरी डिटेल

Net Worth: राम चरण और उनकी पत्नी उपासना फेवरेट कपल में से एक हैं. आइए जानते हैं उनकी कुल संपत्ति कितनी है.


Ram Charan-Upasana Konidela Net Worth: आरआरआर अभिनेता राम चरण के बारे में उनकी लाइफ से जुड़ी हर बात हर कोई जानता चाहता है. राम चरण सिनेमाघरों में अपनी शानदार एक्टिंग से सभी के दिलों में सनसनी मचा देते हैं. साउथ के सितारों की वाइफ कमाई के मामले में सबसे आगे हैं. इन्ही में से एक राम चरण की पत्नी उपासना का नाम काफी ऊपर आता है. उपासना देश भर में फैला एक बड़ा बिजनेस संभाल रही हैं. एक पावर कपल की तरह एक्टर राम चरण की पत्नी उपासना कोनिडेला बिजनेस जगत में किसी बड़े नाम से कम नहीं हैं.

आरआरआर अभिनेता और उपासना 14 जून 2012 को शादी के बंधन में बंधे और अब लगभग 12 सालों से वो साथ खुशी- खुशी रह रहे हैं. क्या आप राम चरण और उपासना कोनिडेला की कुल संपत्ति के बारे में जानते हैं? नहीं तो ये स्टोरी पूरी पढ़ें. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उपासना कोनिडेला और राम चरण भारत के सबसे अमीर सेलिब्रिटी कपल में से एक हैं और इनकी कुल संपत्ति लगभग 2,500 करोड़ रुपये है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उपासना 1,130 करोड़ रुपये की मालकिन हैं और उनके पति राम चरण लगभग 1,370 करोड़ रुपये के वारिस हैं.

आपको बता दें. उपासना अपोलो हॉस्पिटल्स चेयरमैन डॉ. प्रताप सी. रेड्डी की नातिन हैं. उपासना चेन्नई बेस्ड विशाल हेल्थकेयर फेसिलिटी का पूरा कारोबार संभाल रही हैं. हालांकि, उनकी मां शोभना भी इस कंपनी का कारोबार देख रही हैं. उपासना जहां अपोलो हॉस्पिटल्स की CSR विंग की वाइस चेयरमैन हैं, वहीं वह FHPL की मैनेजिंग डायरेक्टर का काम भी संभाल रही हैं. उपासना के पिता ने KEI Group को लॉन्च किया था और पिता की तरह वो बिजनेस संभाल रही हैं.

Read More
Next Story