रणबीर कपूर- आलिया की बेटी राहा अपनी बुआ रिद्धिमा को बुलाती हैं इस नाम से...
x

रणबीर कपूर- आलिया की बेटी राहा अपनी बुआ रिद्धिमा को बुलाती हैं इस नाम से...

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने हाल ही में अपनी भतीजी राहा के बारे में खुलासे किए. उन्होंने ये भी बताया कि ऋषि कपूर के बाद उनकी जिंदगी कैसे बदल गई है.


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने साल 2022 में शादी की थी और उसी साल नवंबर के महीने में इस कपल ने अपनी बेटी राह कपूर का स्वागत किया था. ये बताने की जरुरत नहीं कि उनकी बेटी ने कपूर परिवार के जीवन में अपार खुशियां ला दी. हाल ही में एनिमल एक्टर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी उनके बारे में कुछ दिलचस्प खुलासे किए, क्योंकि उन्होंने बताया कि उनके पिता और महान अभिनेता ऋषि कपूर के निधन के बाद उनका जीवन कैसे बदल गया है.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान रिद्धिमा कपूर साहनी ने खुलासा किया कि, उनके पिता के निधन के बाद उनका पूरा परिवार काफी करीब आ गया है. उन्होंने कहा कि न केवल उनके परिवार में बल्कि उनके पूरे परिवार में बहुत से लोगों की मृत्यु ने उन्हें एकजुट बना दिया है. उन्होंने खुलासा किया कि वो अक्सर एक-दूसरे को फोन करते हैं और हर दिन एक-दूसरे से नहीं मिल पाते थे. सब फोन पर ही बात होती थी और सभी जानते थे कि एक-दूसरे के जीवन में क्या हो रहा है.

उन्होंने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की. रिद्धिमा ने खुलासा किया कि राहा उन्हें बू कहकर बुलाती हैं. वहीं उनकी बेटी समारा कपूर साहनी रणबीर को आरके कहकर बुलाती हैं, जबकि वो चाहती थीं कि वो उन्हें मामू या कुछ और मामा जी कहकर बुलाएं, लेकिन रणबीर चाहते थे कि उन्हें आरके कहा जाए.

Read More
Next Story