रात में सोने से पहले रहा करते हैं ये काम, मां ने कहा- रोज रात को 2-3 तो
x

रात में सोने से पहले रहा करते हैं ये काम, मां ने कहा- रोज रात को 2-3 तो

आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी बेटी राहा का डेली रूटीन के बारे में बताया. हर रोज रात में मैं उसके लिए ये काम करना कभी नहीं भूलती.


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा को किताबों का काफी शौक है. एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया कि वो खुद या रणबीर कपूर हर रात सोने से पहले उन्हें दो या तीन किताबें पढ़ा कर सुनाते हैं और राहा को किताबें इतनी पसंद हैं कि वो सोते समय उन्हें अपने पास रखकर सोती हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि, मैं उसके लिए एक या दो या तीन किताबें पढ़ती हूं. कभी-कभी, हम हर दिन और हर रात उसको कई किताबें पढ़कर सुनाते हैं. ये हमारा डेली रूटीन है. कभी-कभी दोपहर में भी जब मैं उसे सुला रही होती हूं तो वो बिना किताबें सुनकर सोती ही नहीं.

उन्होने आगे बताया कि मेरा और रणबीर का ये काम करना बहुत जरुरी है. हमने एक भी रात ऐसी नहीं जानी दी कि उसे कोई किताब न पढ़कर सुनाई हो. उसे अपनी किताबें बहुत पसंद हैं. उसे अपनी किताबों से इतना प्यार है कि वो सोने के लिए अपनी किताबों को गले से लगा लेती है. आपको बता दें, कुछ दिनों पहले आलिया ने अपनी एक बुक लॉन्च की थी जो उन्होंने बच्चों के लिए लिखी है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया अपनी आने वाली फिल्म एल्फा को लेकर काफी बिजी चल रही हैं. हाल ही में इस फिल्म का एक टीजर रिलीज किया गया था. इस फिल्म में आलिया के साथ शरवरी वाघ भी स्क्रीन को शेयक करती दिखाई देंगी. YRF यूनिवर्स में एक्ट्रेस का बिल्कुल अलग किरदार देखने को मिलेगा. इसे के साथ रणबीर कपूर रामायण की शूटिंग को लेकर काफी सुर्खिया बटोर रहे हैं.

Read More
Next Story