विराट कोहली की बायोपिक के लिए रणबीर कपूर हैं बेस्ट ऑप्शन, दिनेश कार्तिक ने बताया...
x

विराट कोहली की बायोपिक के लिए रणबीर कपूर हैं बेस्ट ऑप्शन, दिनेश कार्तिक ने बताया...

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने बताया कि विराट कोहली की बायोपिक के लिए कौन सा एक्टर अच्छे से रोल निभा सकते हैं.


विराट कोहली आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनके क्रिकेट खेलने के स्टाइल से लेकर उनका हर एक अंदाज सबसे अलग है. जब- जब वो स्टेडियम पर उतरते हैं अपने चौके और छक्कों की बरसात कर देते हैं. विराट कोहली का शानदार करियर किसी ब्लॉकबस्टर फिल्म से कम नहीं है. बेस्च क्रिकेटरों में से एक माने जाने वाले कोहली ने क्रिकेट में कई रिकोर्ड तोड़े हैं. आईपीएल इतिहास में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी की लिस्ट में शामिल होना हो या अर्जुन पुरस्कार, पद्म श्री और खेल रत्न पुरस्कार हासिल करना ये सब उनके करियर में शामिल है.

क्या आपने कभी सोचा हैं कि अगर उनकी बायोपिक बने तो उनका किरदार किसे निभाना चाहिए? उनके किरदार के दिनेश कार्तिक ने एक बड़े एक्टर का नाम लिया. दिनेश कार्तिक ने अपने क्रिकबज शो पर कहा, उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे अभिनेताओं को चुना जो बायोपिक्स में क्रिकेटरों की भूमिका निभा सकते हैं. कार्तिक के मुताबिक, शर्तों के साथ विराट कोहली की बायोपिक में उनका किरदार निभाने के लिए रणबीर कपूर सही ऑप्शन होंगे. इस फिल्म में रणबीर कपूर उनका अच्छा किरदार निभाएंगे.

उन्होंने आगे बताया, मैं बस यही उम्मीद करता हूं कि रणबीर कपूर उनके क्रिकेट खेलने के तरीके की नकल कर सकेंगे. एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर से एक सवाल पूछा गया था कि क्या वो विराट कोहली की बायोपिक फिल्म करना चाहेंगे. उन्होंने कहा- विराट कोहली को अपनी खुद बायोपिक में खुद भूमिका निभानी चाहिए. अगर विराट कोहली पर एक बायोपिक बनती है, तो कोहली को उसमें खुद एक्टिंग करनी चाहिए क्योंकि विराट कई अभिनेताओं से बेहतर दिखते हैं और उनकी फिटनेस भी अच्छी खासी है.

Read More
Next Story