रणवीर सिंह ने इन दो ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम करने से कर दिया था इनकार, बॉक्स ऑफिस पर कमाए थे 1200 करोड़ रुपये
x

रणवीर सिंह ने इन दो ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम करने से कर दिया था इनकार, बॉक्स ऑफिस पर कमाए थे 1200 करोड़ रुपये

क्या आप जानते हैं कि एक्टर ने साल 2023 में रिलीज हुई एक ब्लॉकबस्टर फिल्म को ठुकरा दिया था और बॉक्स ऑफिस पर 900 करोड़ रुपये कमाए थे?


एक्टर रणवीर सिंह ने अपने लगभग 15 साल के अभिनय करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई हैं. उनकी सबसे बड़ी हिट फिल्मों में बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, सिम्बा, गली बॉय और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी शामिल हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्टर ने साल 2023 में रिलीज हुई एक ब्लॉकबस्टर फिल्म को ठुकरा दिया था और बॉक्स ऑफिस पर 900 करोड़ रुपये कमाए थे? इससे पहले उन्होंने उसी निर्देशक के साथ काम करने से भी इनकार कर दिया था जिसने उन्हें एक और फिल्म की पेशकश की थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी.

सबसे पहले रणवीर सिंह को फिल्म एनिमल ऑफर की गई थी, लेकिन अंत में रणबीर कपूर की झोली में गिरी थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार संदीप रेड्डी वांगा ने एक्शन ड्रामा फिल्म में लीड रोल रणविजय सिंह बलबीर की भूमिका निभाने के लिए रणवीर सिंह से संपर्क किया गया था. इसलिए उन्होंने प्रस्ताव को आगे बढ़ा दिया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रणबीर कपूर की फिल्म साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बनकर उभरी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 900.5 करोड़ रुपये की कमाई की.

एक इंटरव्यू के दौरान संदीप रेड्डी वांगा ने खुलासा किया कि एनिमल की रिलीज के बाद उन्होंने रणवीर सिंह से 40 मिनट तक बातचीत की थी. दिलचस्प बात ये है कि संदीप रेड्डी वांगा ने शुरुआत में फिल्म निर्माता की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म कबीर सिंह में मुख्य भूमिका निभाने के लिए रणवीर सिंह से संपर्क किया था. मुझे रीमेक बनाने के लिए लगातार मुंबई से कॉल आ रहे थे. सबसे पहले, इसे रणवीर सिंह के सामने पेश किया गया था. मैं उसके साथ ये करना चाहता था. लेकिन आखिरकार, उन्होंने फैसला किया कि वो ऐसा नहीं करेंगे.

लेकिन शाहिद कपूर को कबीर सिंह के रूप में चुना गया और ये रोमांटिक ड्रामा फिल्म उनके करियर की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई. रणवीर सिंह अगली बार सिंघम अगेन में सिम्बा के रूप में अपनी भूमिका दोहराएंगे. रोहित शेट्टी की फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ हैं और ये दिवाली 2024 में रिलीज होने वाली है.

Read More
Next Story