पुष्पा 2 के दूसरे गाने में दिखेगा अर्जुन- रश्मिका मंदाना का रोमांस, सामने आई रिलीज डेट
x

'पुष्पा 2' के दूसरे गाने में दिखेगा अर्जुन- रश्मिका मंदाना का रोमांस, सामने आई रिलीज डेट

Pushpa 2: हाल ही में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' के दूसरे गाने की रिलीज डेट सामने आ गई है.


Allu Arjun- Rashmika Mandanna New Song Release Date: सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की मोस्ट अवेटेड फिल्म को लेकर फैंस बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं. आए दिन ये फिल्म अपनी न्यू अपडेट को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है. इस फिल्म में रश्मिका मंदाना श्रीवल्ली का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. कुछ दिनों पहले इस फिल्म का एक नया गाना रिलीज हुआ था, जिसका नाम था ‘पुष्पा पुष्पा.’ इस गाने ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम नचा दी. इस फिल्म के फैंस ने इस गाने को खूब पसंद किया.

हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने दूसरे गाने की रिलीज डेट को ऐलान कर दिया है. फिल्म मेकर्स अपन दूसरे नए गाने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इस नए गानें में रश्मिका मंदाना अल्लू अर्जुन के साथ रोमांस करती हुई दिखाई देंगी. फिल्म मेकर्स ने ‘पुष्पा 2: द रूल’ के दूसरे गाने की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट में रश्मिका मंदाना अल्लू अर्जुन रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. पोस्ट को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा ‘पुष्पा 2: द रूल’ का दूसरा गाना #द कपल सॉन्ग कल सुबह 11:07 बजे रिलीज होने वाला है. इस गाने को श्रेया घोषाल ने 6 भाषाओं में अपनी आवाज दी है.

फिल्म की बात करें तो फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ इसी साल 15 अगस्त, को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म का डायरेक्शन सुकुमार ने किया है. फिल्म के पहले पार्ट यानी ‘पुष्पा: द राइज’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी.

Read More
Next Story