‘याद रखो जब आप’ अर्जुन कपूर के साथ ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा शेयर किया पोस्ट
x

‘याद रखो जब आप’ अर्जुन कपूर के साथ ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा शेयर किया पोस्ट

26 जून को अर्जुन कपूर के जन्मदिन के जश्न में मलायका अरोड़ा का न शामिल होना एक अपने आप में एक बड़ी बात है, जिससे हर कोई ये सोच रहा है कि क्या दोनों अलग हो गए हैं.


मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरें बड़ी जोरो पर चल रही हैं. इन दिनों ये दोनों काफी सुर्खियों में छाया हुआ है. ऐसा माना जा रहे हैं कि दोनों अलग हो गए हैं. हालांकि दोनों ने अभी तक अपने ब्रेकअप को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है. हाल ही में ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट की है. इसमें उन्होंने अपने कामों के बारे में बात की. उन्होंने लिखा, हर मुस्कान, हर प्यार भरा शब्द, हर तरह का काम आपकी आत्मा की सुंदरता का प्रतिबिंब है. गुड मॉर्निंग.

मलायका का ये नोट ऐसे समय में आया है जब अर्जुन कपूर के साथ उनके ब्रेकअप की अफवाहें सुर्खियां बटोर रही हैं. बॉलीवुड दिवा अर्जुन कपूर के जन्मदिन पार्टी में भी शामिल नहीं हुई थीं, जिससे हर कोई हैरान रह गया था और ये माना जा रहा था कि दोनों अलग हो गए हैं. इसी के साथ मलाइका ने अर्जुन कपूर के लिए कोई इंस्टाग्राम स्टोरी भी शेयर नहीं की थी. ये ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि जब मलाइका और अर्जुन के ब्रेकअप की अफवाहों ने सभी का ध्यान खींचा. इस साल की शुरुआत में भी दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थी.

इस बीच अर्जुन के साथ अपने 'ऑफ-ऑफ रिलेशनशिप' को लेकर चल रही अफवाहों के बीच मलाइका ने बताया कि इंटरनेट काफी खतरनाक चीज में से एक है. हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने बताया, मैं बहुत सी चीजों से दूर रहना पसंद करती हूं. खासकर सोशल मीडिया प्लेटफोर्म से. मैंने खुद को इससे अलग कर लिया है. जैसे ही मुझे कुछ अजीब सा लगता है, मैं तुरंत पीछे हट जाती हूं. ये कुछ ऐसा है जो मैंने समय के साथ करना सीखा है.

Read More
Next Story