खतरों के खिलाड़ी 14 का पहला प्रोमो हुआ रिलीज, नए अंदाज- स्टंट करेत दिखाई दिए रोहित शेट्टी
x

खतरों के खिलाड़ी 14 का पहला प्रोमो हुआ रिलीज, नए अंदाज- स्टंट करेत दिखाई दिए रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी 14 का पहला प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. आइए एक नजर डालते हैं.


फैंस बेहद ही बेसब्री से रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 का इंतजार कर रहे हैं. ये शो तब से चर्चा में आया जब इस शो के सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट शूटिंग के लिए रोमानिया पहुंचे थे. हाल ही में दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए कलर्स टीवी चैनल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खतरों के खिलाड़ी 14 का पहला प्रोमो रिलीज कर दिया है. आइए जानते है इस बार के सीजन में रोहित शेट्टी अपने शो में क्या कुछ नया लेकर आने वाले हैं.

28 जून को कलर्सटीवी ने खतरों के खिलाड़ी 14 का पहला प्रोमो जारी किया है. 38 सेकंड की क्लिप होस्ट रोहित शेट्टी के वॉयसओवर के साथ शुरू होती है, जिससे पता चलता है कि कंटेस्टेंट रोमानिया में आने के बाद से छुट्टियों के मूड में हैं और शॉपिंग करते करते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि अब उनका मूड बदलने और उनके सपनों की छुट्टियों को उनके सबसे बुरे सपने में बदलने का समय आ गया है.

रोहित शेट्टी की आवाज़ के साथ कंटेस्टेंट असीम रियाज़, सुमोना चक्रवर्ती, निमृत कौर अहलूवालिया और गशमीर महाजनी प्रोमो में दिखाई दे रहे हैं. साथ ही खतरनाक स्टंट करते भी नजर आ रहे हैं. प्रोमो का एंड रोहित शेट्टी ये कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि, देश नया, खेल नया, खिलाड़ी नए इसलिए इस बार मैं लीखूंगा डर की नई कहानियां इन रोमानिया.

नया देश रोमानिया

दक्षिण अफ्रीका में पिछले तीन सीज़न की शूटिंग के बाद, दर्शक खतरों के खिलाड़ी 14 के साथ स्टेंट में बदलाव देखेंगे. इस सीज़न को रोमानिया में शूट किया गया है, जो स्टंट और चुनौतियों के लिए परफेक्ट प्लेस है.

रोहित शेट्टी होस्ट

अपने लार्जर दैन लाइफ और एक्शन से भरपूर फिल्मों के लिए जाने जाने वाले रोहित शेट्टी शो में अपनी ट्रेडमार्क स्टेंट को करते हुए भी नजर आएंगे. कंटेस्टेंट के साथ उनकी बातचीत और एक्शन का तड़का दर्शकों का खूब पसंद आने वाला है.

स्टंट

हर सीज़न में स्टंट मुश्किल से मुश्किल होते दिखाई देतेह हैं. इस सीजन भी रोहित शेट्टी अपने इस शो में स्टंस को कठिन करते दिखाई देंगे.

कंटेस्टेंट के नाम

इस बार इस सीजन गशमीर महाजनी, नियति फतनानी, असीम रियाज़, अभिषेक कुमार, शालीन भनोट, सुमोना चक्रवर्ती और कृष्णा श्रॉफ जैसे कुछ नाम शामिल हैं. इसके अलावा अभिषेक और शालीन, सुमोना और करण और असीम के बीच का बंधन देखना दिलचस्प होगा.

प्रोमो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, हॉलिडे डेस्टिनेशन बनेगा खिलाड़ियों का नया नाइटमेर क्योंकि जल्द आ रही है रोमानिया में डर की कहानियां. देखिये खतरों के खिलाड़ी 14 जल्दी ही सिर्फ कर्लस टीवी पर.

Read More
Next Story