शादी से पहले जब सैफ अली खान ने लिखा था एक्स-वाइफ अमृता सिंह को खत, सारा ने किया था ऐसे रिएक्ट
x

शादी से पहले जब सैफ अली खान ने लिखा था एक्स-वाइफ अमृता सिंह को खत, सारा ने किया था ऐसे रिएक्ट

उस पल को याद करते हुए जब सैफ अली खान ने करीना कपूर खान से शादी करने से पहले एक्स पत्नी अमृता सिंह के लिए एक खास नोट शेयर किया था. सारा अली खान ने जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया था.


साल 2018 में सैफ अली खान ने अपनी बेटी सारा अली खान के साथ करण जौहर के फेमस चैट शो कॉफी विद करण सीजन 6 में देखा गया था. करीना कपूर खान के साथ अपनी दूसरी शादी के बारे में बात करते हुए, सेक्रेड गेम्स के एक्टर ने अपनी एक्स वाइफ को शुभकामनाओं से भरा एक नोट भेजा देथा. सैफ ने कहा, जब मेरी शादी करीना से हो रही थी, तो किसी कारण से शादी से पहले मैंने अमृता को एक नोट लिखा था और मैंने कहा था, आप जानती हैं कि ये एक चैप्टर शुरू हो रहा है और हमारे पास अपना इतिहास और सब कुछ है.

इसके अलावा सैफ ने कहा कि ये उन दोनों के लिए शुभकामनाओं की तर्ज पर कुछ था और फिर सारा अली खान से कॉल आने के बारे में बात की. सैफ ने बताया कि लेटर के बाद सारा का उनके पास फोन आया था. सारा ने उनसे फोन पर कहा- 'आपको पता है मैं वैसे भी आने वाली थी लेकिन अब मैं खुश दिल से आऊंगी.' आप जानते हैं कि वैसे भी आ रहा था, लेकिन अब मैं खुश दिल के साथ आ रहा हूं. सारा ने खुलासा किया कि उनकी मां ने उन्हें उनके पिता की दूसरी शादी के लिए तैयार किया था. मुझे आपको बताना होगा कि मां ने मुझे मेरे पिता की शादी के लिए तैयार किया था.

बता दें सैफ अली खान और अमृता सिंह शादी के 13 साल बाद 2004 में अलग हो गए थे. दोनों के दो बच्चे हैं- सारा अली खान और इब्राहिम अली खान. विक्रम वेधा अभिनेता ने बाद में कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद 2012 में करीना कपूर के साथ शादी कर ली थी. बॉलीवुड कपल के दो बेटे हैं तैमूर अली खान और जेह अली खान.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर की देवारा की रिलीज के लिए तैयार हैं. इसके अलावा एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की ज्वेल थीफ़: द रेड सन चैप्टर में दिखाई देंगे.

Read More
Next Story