संजीव कुमार की वजह से साजिद खान के पिता को लग थी शराब की बुरी लत, बताया किस्सा
x

संजीव कुमार की वजह से साजिद खान के पिता को लग थी शराब की बुरी लत, बताया किस्सा

साजिद खान ने अपने पिता अर्श से फर्श तक का सफर खुद अपनी आंखों से देखा था. फिर ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से उनके पिता को देखवी पड़ी थी असफलता.


एक्टर और डायरेक्टर साजिद खान के पिता कामरान खान भी एक एक्टर होने के साथ- साथ निर्माता और निर्देशक भी थे. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में 'वतन से दूर', 'इल्जाम' और 'बेकसूर' जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं. एक इंटरव्यू के दौरान साजिद खान ने अपने पिता को याद करते हुए उनके संघर्ष के दिनों को याद किया और शेयर किया. उन्होंने बताया कि साजिद के पिता को पैसों की तंगी के कारण शराब की बुरी लत लग गई थी.

साजिद ने इंटव्यू में आगे बताया, मैंने अपने पिता की सफलता के साथ- साथ असफलता को भी सामने देखा है. मैंने अपने पिता से उनके बुरे वक्त से ये सीखा कि सफलता से दूर न हों और हार के डर में न जिएं. मुझे ये भी याद है कि मेरे पिता दारा सिंह के साथ बी-ग्रेड जैसी फिल्में भी शूट करते थे. जब मेरी बहन फराह का जन्म हुआ था तो मेरे पिता का काफी अच्छा समय चल रहा था. लेकिन जब मेरा जन्म हुआ था तो पिता की पहली फ्लॉप साबित हुई थी.

साजिद ने आगे कहा, एक समय ऐसा आया कि मेरे पिता बड़ी फिल्में बनाना चाहते थे. मेरे पिता जी ने संजीव कुमार के साथ एक बड़ी फिल्म बनाने की योजना बनाई. लेकिन दुर्भाग्य की बात वो फिल्म कभी भी पूरी नहीं हो पाई. वो इस लिए क्योंकि संजीव कुमार ने इस फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया था. संजीव कुमार के फिल्म छोड़ने के बाद मेरे पिता जी को पैसों का बहुत नुकसान हुआ. जिसके चलते उनको शराब पीने की बुरी आदत लग गई. इस शराब के चलते मेरे माता-पिता का तलाक भी हो गया था. आपको बता दें, साजिद खान सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 16 में कंटेस्टेंट के रुप में नजर आए थे.

Read More
Next Story