सलमान खान और माधुरी दीक्षित की हम आपके हैं कौन 30 साल बाद सिनेमाघरों में एक बार फिर लौटी
x

सलमान खान और माधुरी दीक्षित की हम आपके हैं कौन 30 साल बाद सिनेमाघरों में एक बार फिर लौटी

हम आपके हैं कौन के ऑल टाइम फेमस गाने, यादगार किरदार और सलमान-माधुरी के बीच की अनोखी केमिस्ट्री ने इस फिल्म को सदाबहार पसंदीदा बना दिया है.


अब तक की सबसे पसंदीदा क्लासिक फिल्मों में से एक फिल्म हम आपके हैं कौन अपनी रिलीज की 30वीं सालगिरह के अवसर पर सिनेमाघरों में एक बार फिर से वापसी कर रही है. बॉलीवुड के लव गुरु सलमान खान और माधुरी दीक्षित की इस फिल्म ने पिछले कुछ सालों में सभी उम्र के दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया है. इसके फेमस गाने, यादगार किरदार और सलमान और माधुरी के बीच की अनोखी केमिस्ट्री ने इसे सदाबहार सबकी पसंदीदा फिल्म बना दिया है. आज 9 अगस्त को फिर से रिलीज होने वाली ये क्लासिक फिल्म फैंस को बड़े पर्दे पर पुरानी यादों को फिर से जीने का मौका देगी.

फिल्म की 30वीं सालगिरह पर राजश्री फिल्म्स ने भारत भर के चुनिंदा सिनेपोलिस थिएटरों में एक फिल्म को रिलीज करने की योजना बनाई है. फैंस को उन्होंने बतया कि, फिल्म हम आपके हैं कौन के साथ प्यार, दोस्ती और परिवार के जादू को फिर से महसूस करें क्योंकि फिल्म 9 अगस्त से सिनेपोलिस थिएटरों में फिर से रिलीज हो रही है.

सूरज आर बड़जात्या द्वारा निर्देशित और राजश्री प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित फिल्म हम आपके हैं कौन 5 अगस्त 1994 को रिलीज हुई थी. जैसे ही हम आपके हैं कौन ने अपने 30 साल पूरे किए निर्माताओं ने इंस्टाग्राम पर एक मिनट का क्लिप शेयर किया, जिसमें फिल्म के कुछ सबसे यादगार पलों को कैद किया गया और माधुरी दीक्षित और सलमान खान के बीच के रोमांस को दिखाया. कैप्शन में लिखा है, जैसा कि हम 'हम आपके हैं कौन' की 30वीं सालगिरह मना रहे हैं, आइए 1 मिनट में पूरी फिल्म को फिर से देखें जिसने प्यार और बलिदान को फिर से परिभाषित किया.

सलमान खान और माधुरी दीक्षित के अलावा फिल्म हम आपके हैं कौन में मोहनीश बहल, रेणुका शहाणे, आलोक नाथ, रीमा लागू, अनुपम खेर, सतीस शाह, हिमानी शिवपुरी, दिलीप जोशी, लक्ष्मीकांत बेर्डे, प्रिया अरुण और अजीत वाचानी भी हैं.

Read More
Next Story