सलमान खान ने कबूला अपना सबसे बड़ा डर, भाईजान ने खुद किया खुलासा
x

सलमान खान ने कबूला अपना सबसे बड़ा डर, भाईजान ने खुद किया खुलासा

सलमान खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं.


किसी का भाई किसी की जान स्टार सलमान खान सिनेमा जगत की बड़ी हस्तियों में से एक हैं. शायद की कोई मानेगा कि उन्हें किसी चीज से डर लगता है. बॉलीवुड की मशहूर हस्ती सलमान खान ने कपिल शर्मा शो में अपने डर का खुलासा करके फैंस को चौका दिया है. अपने निडर ऑन-स्क्रीन कैरेक्टर के बावजूद सलमान ने अपने डर को कबूल किया. कपिल शर्मा शो में सलमान खान ने लिफ्ट को लेकर कहा कि मैं सबसे ज्यादा कॉम्पैक्ट लिफ्टों से डरता हूं.

उन्होंने आगे बताया कि मुझे बंद दरवाजे वाली लिफ्टों से भी डर लगता है. मुझे कॉम्पैक्ट लिफ्टों से डर लगता है. सलमान खान सुपरस्टार को उनकी एक्शन भूमिकाओं के लिए जाना जाता है, जबकि वो इन दिनों रश्मिका मंदाना के साथ सिकंदर फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म का इंजार फैंस काफी बेस्ब्री से कर रहे हैं.

एपिसोड में, जब कपिल शर्मा ने सलमान से उनके डर के बारे में पूछा, तो सलमान ने स्वीकार किया कि हां मुझे इन सभी चीजों से बहुत डर लगता है. मैं लिफ्टों में जाना पसंद नहीं करता. मुझे डर है कि लिफ्ट से जुड़े नटबोल्ट खुल सकते हैं औरप लिफ्ट खराब हो सकती है.

बातचीत के दौरान कैटरीना कैफ ने भी खुलकर अपने डर का खुलासा करते हुए कहा, 'मुझे कॉकरोच और मकड़ियों से डर लगता है. जब कपिल शर्मा ने मजाक में पूछा कि अगर उनका सामना किसी भूत से हो जाए तो वो क्या करेंगी, तो कैटरीना ने हंसते हुए जवाब दिया, मैं भूतों के साथ काफी फ्रेंडली हूं. वो मुझे उतना नहीं डराते जितना कॉकरोच और मकड़ियां डराती हैं.

ये एपिसोड सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कपिल शर्मा के शो में सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी फिल्म 'भारत' का प्रमोशन के लिए आए थे. फिलहाल सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग में व्यस्त हैं. शूटिंग 2 जुलाई से शुरू हो गई है. फिल्म के निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के सेट से एक झलक भी शेयर की थी. इस फिल्म में सलमान खान रश्मिका मंदाना के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

Read More
Next Story