‘ये पॉसिबल नहीं है’ सलमान खान के पिता ने बताई शादी न करने की असली वजह
x

‘ये पॉसिबल नहीं है’ सलमान खान के पिता ने बताई शादी न करने की असली वजह

सलमान खान (Salman Khan) ने अब तक क्यों नहीं की शादी? इस सवाल का जवाब देते दिखे सलमाल खान के पिता सलीम खान (Salim Khan). उन्होंने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बताया कि उन्हें कैसी लड़की चाहिए?


Salman Khan Marriage: सलमान खान (Salman Khan) ज्यादातर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बने रहते हैं. उन्हें किसी भी फिल्म इंडस्ट्री में किसी परिचय की जरूरत नहीं. सलमान खान (Salman Khan Marriage) आखिर कब और किससे शादी करेंगे? ये सवाल कई सालों से लगातार उनसे पूछा जा रहा है. उन्हें कई बार ये भी कहते सुना जब कोई मिल जाएगा तो वो शादी कर लेंगे. ऐश्वर्या राय (Aishwarya rai) से लेकर संगीता बिजलानी(Sangeeta Bijlani), सोमी अली(Somy ali), यूलिया वंतूर (iulia vantur), कटरीना कैफ (Katrina Kaif) सलमान खान (Salman Khan movie) की लाइफ में आई, लेकिन अफसोस उनसे शादी नहीं हो पाई. सोशल मीडिया पर सलीम खान (Salim Khan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बेटे की शादी को लेकर खुलकर बात की.

इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि, देखिए, सलमान खान बहुत सिंपल है. उसकी लाइफ में जो भी औरतें आईं वो करियर ओरिएंटेड थी उनके बहुत बड़े-बड़े एम्बिशंस थे. वो अपने करियर को लेकर काफी सीरियस थी कि उन्हें ये करना है वो करना है. सलमान भी एक इंसान है इमोशनली अट्रैक्ट हो जाता है, लेकिन उसकी जो एक्सपेक्टेशन है मेरी मां की तरह मेरी केयर करें वो थोड़ा मुश्किल हो जाता है. सलमान को इस बात का भी डर है कि क्या कोई लड़की मेरी मां की तरह घर संभाल पाएगी.

सलमान के पिता सलीन खान आगे बताते हैं, हर एक लड़का चाहता है कि उनका एक घर हो. बीवी- बच्चे हो. अपने घर पर ध्यान दें. बच्चों को पढ़ा-लिखा करें. खाना बनाए साथ में टाइम स्पेंड करें. अपने बच्चों को पूरा होमवर्क करवाए. बच्चों को स्कूल में छोड़ने जाए फिर लेकर आए. तो आज के समय में ये सब करना थोड़ा मुश्किल है. क्योंकि आज के समय में हर कोई अपने पैरों पर खड़ा होना चाहता है तो ये सब करने के लिए पूरा टाइम नहीं निकाल पाता.

Read More
Next Story