आर्यन खान की वेब सीरीज स्टारडम में कैमियो करेंगे सलमान खान, शाहरुख खान समेत दिखेंगे ये बड़े सितारे
x

आर्यन खान की वेब सीरीज स्टारडम में कैमियो करेंगे सलमान खान, शाहरुख खान समेत दिखेंगे ये बड़े सितारे

हाल ही में ये खबर सामने आई है कि सलमान खान ने आर्यन खान की आने वाली सीरीज में अपने कैमियो की शूटिंग पूरी कर ली है. सीरीज स्टारडम में शाहरुख खान, रणबीर कपूर और करण जौहर का कैमियो है.


शाहरुख खान के बेटे जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले हैं. आर्यन खान अपनी पहली सीरीज से काफी धूम मचाने वाले हैं. इस सीरीज का नाम स्टारडम है. इस सीरीज में एक और ये बड़ी बात है कि हिंदी सिनेमा के बड़े- बड़े नाम इसमें दिखाई देंगे. ऐसा कहा जा रहा है कि ये हिंदी सीरीज इंडस्ट्री की एक फिक्शन सीरीज है. इसके अलावा शाहरुख खान, रणबीर कपूर, करण जौहर, रणवीर सिंह, बॉबी देओल और बादशाह समेत कई सितारों से भरा एक शो होने वाला है, जो हर एपिसोड में दिलचस्प कैमियो करेंगे. आर्यन की पहली वेब सीरीज में मोना सिंह भी मुख्य भूमिका निभाएंगी.

एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि शाहरुख के अलावा एक और सुपरस्टार भी स्टारडम का हिस्सा होने वाले हैं. उन्होंने बताया कि आर्यन ने अपनी सीरीज के एक एपिसोड की शोभा बढ़ाने के लिए सलमान खान को शामिल किया है. उन्होंने सलमान खान से पहले ही इस विषय में बात कर ली थी. साथ ही सलमान खान ने इस सीरीज के पहले पार्ट की शूटिंग पूरी कर ली है. हालांकि दोनों सुपरस्टार शो में स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखाई देंगे. दोनों फैंस के लिए ये प्रोजेक्ट काफी अलग और नया है. इस सीरीज को देखने के लिए फैंस काफी बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं.

शाहरुख और सलमान ने पहली बार राकेश रोशन की 1995 की फिल्म करण अर्जुन में एक साथ काम किया था, जिसमें उन्होंने भाई-बहन की भूमिका निभाई थी. वो कुछ कुछ होता है और हम तुम्हारे हैं सनम जैसी फिल्मों में साथ नजर आए, जिनमें शाहरुख ने मुख्य भूमिका निभाई थी. लेकिन कुछ समय के बाद दोनों ने कई सालों तक एक साथ किसी भी फिल्म में काम नहीं किया था. लेकिन सालों बाद दोनों एक- दूसरे की फिल्म में कैमियो करते दिखाई दिए. दोनों की दोस्ती एक बार फिर से लोगों को देखने को मिली. शाहरुख सलमान की ट्यूबलाइट में सलमान खान फिर से जुड़े. जीरो में इस्साकबाजी गाने के लिए सलमान ने शाहरुख का साथ दिया. सलमान के लिए ये कोई बड़ी बात नहीं थी जब उन्हें स्टारडम में एक कैमियो ऑफर किया गया. सलमान का शाहरुख और उनके परिवार के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है और इसलिए उन्हें आर्यन को हां कहने में कोई समय नहीं लगाया.

Read More
Next Story