Salman Khan जून से शुरू करेंगे सिकंदर की शूटिंग, खुद से करेंगे एक्शन सीक्वेंस
x

Salman Khan जून से शुरू करेंगे 'सिकंदर' की शूटिंग, खुद से करेंगे एक्शन सीक्वेंस

सलमान खान जून में सिकंदर की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान फिल्म के एक्शन सीन को खुद करेंगे.


सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म सिकंदर को लेकर काफी सुर्खियों छाए हुए हैं. हालांकि सलमान खान ने अपने फैंस को ईद पर सिनेमाघरों में कोई तोहफा नहीं दिया, लेकिन दबंग खान ने अगले साल 2024 में अपनी फिल्म को रिलीज करने का फैसला कर लिया है. आपको बता दें, इस साल ईद पर सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म सिकंदर की घोषणा की थी और फैंस को खुश होने का कारण दिया था. निर्देशक एआर मुरुगादॉस की आने वाली फिल्म सिकंदर शूटिंग जून में शुरू करेंगे. फिल्म के एक्शन सीक्वेंस सलमान खान करते दिखाई देंगे.

हाल ही में फिल्म को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है. कुछ समय पहले फिल्म के निर्माता ने अपनी फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम का खुलासा किया था. फिल्म सिकंदर में सलमान के साथ रश्मिका मंदाना नजर आएंगी. वहीं अब फिल्म पर नया अपडेट सामने आया है, जो इसकी शूटिंग से जुड़ा है. सिकंदर की शूटिंग जून में शुरू होने वाली है. इसके अलावा इस फिल्म की शूटिंग तीन अलग-अलग जगह पर होगी जिसमें से मुंबई, हैदराबाद और यूरोप है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मुरुगादॉस की फिल्म में एक्शन सीन काफी शामिल है. एक्शन डायरेक्टर फिलहाल इन सीन्स की फाइन-ट्यूनिंग कर रहे हैं, वहीं सलमान खान ने अभी से इन सीन को करने की तैयारी शुरू कर दी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में सलमान खान खुद एक्शन करते दिखाई देंगे. उन्होंने अपने वर्कआउट का भी रूटीन बदल दिया है.

Read More
Next Story