साउथ चले सलमान-रणवीर, एटली के एक्शन फिल्म में करेंगे धमाल
x

'साउथ' चले सलमान-रणवीर, एटली के एक्शन फिल्म में करेंगे धमाल

साउथ के एक बड़े निर्देशक की अपकमिंग एक्शन- थ्रिलर फिल्म में सलमान खान और रणवीर सिंह काम करते नजर आएंगे.


फिल्म सिकंदर के बाद सलमान खान एक और बड़ी फिल्म को लेकर फिर से चर्चा में आ गए हैं. इतना ही नहीं सलमान खान के साथ एक और बड़ा स्टार उनके साथ सिल्वर स्क्रिन को शेयर करते दिखाई देंगे. वो कोई और नही बल्कि रणवीर सिंह हैं. ये दो बड़े स्टार साउथ के मशहूर निर्देशक एटली कुमार की अपकमिगं फिल्म में दिखाई दे सकते हैं. इस प्रोजेक्ट के लिए एटली अब इन दोनों से एक नई स्क्रिप्ट को लेकर बातचीत करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान और एटली एक नए प्रोजेक्ट पर चर्चा कर रहे हैं. दोनों पिछले एक साल से एक-दूसरे के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने एक फिल्म के लिए कई चीजों को लेकर चर्चा की है. इसमें सलमान खान के साथ साउथ के एक टॉप एक्टर भी नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक चीज ऐसी है जो सलमान और एटली दोनों के बीत तालमेल खाती है और निर्देशक इन दिनों में एक अच्छी स्टोरी पर काम कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एटली इस महीने के अंत तक अपनी स्टोरी को पूरा कर लेंगे और फिर उसके बाद सलमान खान को पूरी स्क्रिप्ट सुनाएंगे, जिसके बाद दोनों शूटिंग की टाइमलाइन तय करेंगे.

ये फिल्म की शूटिंग अगले साल 2025 की शुरुआत में शुरू होने की उम्मीद है. वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म सिकंदर को लेकर तैयारी में लगे हुए हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर इस फिल्म से रिलेटेड के पोस्ट शेयर की थी. जिसमें सलमान खान एक लैपटॉप में कुछ देखते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं एटली ने पिछले साल शाहरुख खान को एक सुपरहिट फिल्म दी थी, जिसका नाम जवान है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1,150 करोड़ से ज्यादा कमाई की थी.

Read More
Next Story