सामंथा प्रभु ने आखिरी प्रोजेक्ट के लिए ली थी 4.5 करोड़ फीस, आइए जानते है अब कितना चार्ज करती हैं?
x

सामंथा प्रभु ने आखिरी प्रोजेक्ट के लिए ली थी 4.5 करोड़ फीस, आइए जानते है अब कितना चार्ज करती हैं?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सामंथा रुथ प्रभु ने अमेजन प्राइम वीडियो की आने वाली स्पाई एक्शन थ्रिलर फिल्म के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है.


साल 2021 में द फैमिली मैन सीजन 2 के साथ अपने डिजिटल की शुरुआत करने के बाद सामंथा रुथ प्रभु सिटाडेल: हनी बनी नाम की फिल्म के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं. ये फिल्म अगले महीने 7 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. आने वाली ये जासूसी एक्शन थ्रिलर फिल्म सिटाडेल ब्रह्मांड का एक हिस्सा है, जिसे प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन ने शुरू किया गया था. सामंथा रुथ प्रभु के अलावा इस फिल्म में वरुण धवन भी लीड रोल में हैं. इसके साथ के के मेनन, सिमरन बग्गा, सिकंदर खेर, सोहम मजूमदार, साकिब सलीम और कई कलाकार शामिल हैं.

जबकि चोपड़ा और मैडेन ने सिटाडेल के दूसरे सीजन के लिए शूटिंग शुरू कर दी है. निर्माता इन दिनों इतालवी में है और शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा हाल ही में लंदन में सिटाडेल: हनी बनी और सिटाडेल: डायना की स्क्रीनिंग में सामंथा रुथ प्रभु और मटिल्डा डी एंजेलिस के साथ नजर आई थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सामंथा रुथ प्रभु ने अमेजन प्राइम वीडियो की आने वाली स्पाई एक्शन थ्रिलर फिल्म के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कुशी में विजय देवरकोंडा के साथ अपनी सबसे हालिया भूमिका के लिए सामंथा रुथ प्रभु ने 4.5 करोड़ रुपये की फीस ली है. मीडिया रिरोर्ट के अनुसार उन्होंने अब अपनी फीस दोगुनी कर दी है और सिटाडेल: हनी बनी के लिए 10 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. एक्ट्रेस के एक्शन सीन को द फैमिली मैन सीजन 2 में काफी सराहा गया था. सिटाडेल: हनी बनी में इसे अगले लेवल ले जाने की तैयारी में लगी हुई हैं.

Read More
Next Story