पुष्पा 2 की एक्ट्रेस अलग स्टाइल में एन्जॉय करती दिखीं वेकेशन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
x

पुष्पा 2 की एक्ट्रेस अलग स्टाइल में एन्जॉय करती दिखीं वेकेशन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

कुछ ही घंटों पहले सामंथा रुथ प्रभु ने अपने फैंस के साथ अपनी विदेशी यात्रा से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.


Samantha Ruth Prabhu Vacation Photos: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) साउथ सिनेमा फिल्म इंडस्ट्री की एक पावरफुल अभिनेत्री हैं, जो अपने टैलेंट और ग्रेस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती हैं. साल 2010 में अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत करने के बाद उन्होंने अपने लिए एक अलग रास्ता बनाया है और तेलुगु (Telugu Movie) और तमिल सिनेमा (Tamil Cinema) की सबसे ज्यादा डिमांड में रहनी वाली एक्ट्रेस में से एक बन गई. सामंथा न सिर्फ बॉक्स-ऑफिस पर फेमस हैं, बल्कि वो एक ऐसी कलाकार भी हैं, जो अपने किरदारों में जान फूंकने देने के लिए भी जानी जाती हैं.

कुछ ही घंटों पहले, उन्होंने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर नई तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वो किसी फॉरेन कंट्री में खूमती दिखाई दे रही हैं. इन सभी फोटोज में उनका एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. लेकिन अभी तक उन्होंने अपनी लोकेशन शेयर नहीं की है. लेकिन तस्वीरें में वो वेकेशन इन्जॉय करती दिखाई दे रही हैं. कुछ ही घंटों पहले शेयर की गई फोटोज को अभी तक 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

सामंथा की वेकेशन की और झलकियां देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तस्वीरों में खूबसूरत नजारे देखने को मिल रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो सामंथा रुथ प्रभु को आखिरी बार साल 2023 में आई फिल्म खुशी में विजय देवरकोंडा के साथ दिखाई दी थी. उनके आने वाले प्रोजेक्ट में फिल्म सिटाडेल इंडिया शामिल है, जिसमें वो वरुण धवन के साथ एक्टिंग करती दिखाई देंगी. इसके अलावा आने वाली सीरीज फैमिली मैन और फर्जी में भी नजर आएंगी.

Read More
Next Story