संजय दत्त ने खुद को दिया 4 करोड़ रुपये का शानदार गिफ्ट, जानिए क्या है वो चीज...
x

संजय दत्त ने खुद को दिया 4 करोड़ रुपये का शानदार गिफ्ट, जानिए क्या है वो चीज...

संजय दत्त ने अपने जन्मदिन पर खुद को एक काफी शानदार तोहफा दिया है. ये क्या है जानने के लिए नीचे पूरी स्टोरी को स्क्रॉल करके जरुर पढ़े.


संजय दत्त ने हाल ही में अपना 65वां जन्मदिन मनाया. संजू बाबा को उस दिन अपने पाली हिल्स घर के बाहर अपने फैंस और पापराजी का स्वागत करते हुए देखा गया था. दत्त साहब जिन्हें आखिरी बार फिल्म जवान में देखा गया था, उन्होंने अपने जन्मदिन पर खुद को एक काफी शानदार तोहफा दिया है. ये क्या है जानने के लिए नीचे पूरी स्टोरी को स्क्रॉल करके जरुर पढ़े.

संजय दत्त ने अपने लग्जरी कार कलेक्शन में एक और रेंज रोवर शामिल कर ली है. जैसे ही संजय दत्त अपने जन्मदिन पर बाहर घूमने निकले तो पापराजी ने उन्हें एक काली एसयूवी के साथ स्पॉट किया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये उनके जन्मदिन का उपहार है. ये गाड़ी 4.17 करोड़ रुपये की भारी कीमत की है. जबकि नंबर प्लेट अभी तक नहीं आई है. संजय दत्त ने अपने नए लकी नंबर 2999 के साथ इस गाड़ी का नंबर प्लेट लगवाएंगे. पहले उनकी नंबर प्लेट 4545 हुआ करती थी, लेकिन 2022 में उन्होंने सब बदल दिया. संजय के पास एक रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी भी है, जिसकी कीमत 2.99 करोड़ रुपये है.

संजय दत्त के पास है करोड़ों का कार कलेक्शन

संजय दत्त के बेहद महंगे कार कलेक्शन में 6.95 करोड़ रुपये से 7.95 करोड़ रुपये के बीच की रोल्स-रॉयस घोस्ट, 2.72 करोड़ रुपये की ऑडी आर8, 1.3 करोड़ रुपये की फेरारी 599 जीटीबी और 88.66 लाख रुपये से 97.84 लाख रुपये के बीच की ऑडी क्यू7 शामिल हैं.

संजय दत्त के लिए साल 2023 काफी लकी रहा क्योंकि उन्होंने दो ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय किया. शाहरुख खान की फिल्म जवान और लियो जो विजय थलापति द्वारा निर्देशित की गई थी. संजय अपनी आने वाली फिल्म डबल आईस्मार्ट में राम पोथिनेनी के साथ दिखाई देंगे. ये फिल्म स्वतंत्रता दिवस 2024 में रिलीज होने वाली है.

इसके अलावा संजय दत्त आदित्य धर की अगली फिल्म के लिए रणवीर सिंह के साथ काम कर रहे हैं, जिसमें आर माधवन, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल भी हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार संजय दत्त आने वाली फिल्म में लीड रोल में दिखाई देंगे.

Read More
Next Story