नेटफ्लिक्स सीरीज हीरामंडी के लिए संजय लीला भंसाली ने ली थी इतनी फीस
x

नेटफ्लिक्स सीरीज हीरामंडी के लिए संजय लीला भंसाली ने ली थी इतनी फीस

संजय लीला भंसाली ने इस वेब सीरीज से ओटीटी पर डेब्यू किया है. इस सीरीज को लोग काफी पंसद कर रहे हैं.


संजय लीला भंसाली पिछले 14 सालों से हीरामंडी की कहानी पर काम कर रहे थे. संजय लीला भंसाली ने अब तक के सबसे टफ प्रोजेक्ट यानी कि नेटफ्लिक्स के लिए वेब सीरीज हीरामंडी के लिए काफी मेहनत की है. सीरीज को देखने के बाद उनकी मेहनत देखने को मिल रही है. संजय लीला भंसाली ने इस वेब सीरीज से ओटीटी पर डेब्यू किया है. इस सीरीज को लोग काफी पंसद कर रहे हैं. इस सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल जबरदस्त एक्टिंग करते दिखाई दे रहे हैं.

वेब सीरीज हीरामंडी की कहानी तवायफों की कहानी को दिखाती है. हीरामंडी एक पीरियड ड्रामा वेब सीरीज है जो लोगों को 1940 के दशक के लाहौर में ले जाती है. जैसे-जैसे सीरीज में कहानी आगे बढ़ती है, वो रोमांस के साथ स्वतंत्रता और राजनीति की ओर ले जाती है. साथ ही कहानी में दरबारियों और राजघरानों के बीच की कहानी भी देखने को मिलती है. हीरामंडी के साथ डिजिटल दुनिया में अपनी शुरुआत करने वाले भंसाली ने हर छोटी- छोटी चीज पर ध्यान दिया है.

एक इंटरव्यू के दौरान संजय लीला ने बताया कि ये वेब सीरीज 200 करोड़ के बजट में बनी है. दिलचस्प बात ये है कि बजट में संजय लीला भंसाली की फीस भी शामिल है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हीरामंडी के लिए भंसाली ने लगभग 60 से 70 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय लीला भंसाली ने अपने करियर की शुरुआत सलमान खान, मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर की फिल्म खामोशी से की थी. ये फिल्म साल 1996 में रिलीज की गई थी.

Read More
Next Story