वेब सीरीज हीरामंडी के लिए संजय लीला भंसाली इस ऑन-स्क्रीन जोड़ी को करना चाहते थे कास्ट
x

वेब सीरीज हीरामंडी के लिए संजय लीला भंसाली इस ऑन-स्क्रीन जोड़ी को करना चाहते थे कास्ट

संजय लीला भंसाली ने वेब सीरीज हीरामंडी से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू किया है, लेकिन संजय लीला भंसाली अपनी इस सीरीज में इस ऑन-स्क्रीन जोड़ी को लेना चाहते थे.


अगर आप भी संजय लीला भंसाली की फिल्मों के दीवाने है तो हम शर्त लगा सकते हैं कि आप हीरामंडी को देखने के लिए बेताब हैं. नेटफ्लिक्स सीरीज़ जो एसएलबी द्वारा निर्मित और निर्देशित है, जिसमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि हीरामंडी की कास्ट के दौरान एक फेमस और अपनी पसंदीदा इस ऑन-स्क्रीन जोड़ी को लेना चाहते थे.

जी हां, इस जोड़ी का नाम है फवाद खान और माहिरा खान, जिन्हें संजय लीला भंसाली हीरामंडी के लिए कास्ट करना चाहते थे. इस वेब सीरीज के प्रीमियर दौरान दिए इंटरव्यू में संजय लीला भंसाली ने बताया था कि हीरामंडी पिछले 18 सालों से उनके विजन बोर्ड पर थी और उन्होंने सबसे पहले इसको फिल्म के रुप में देखा था.

आगे बताते हैं कि उनके दिमाग में कई कास्टिंग आई थीं. उस कास्टिंग में करीना कपूर खान और रानी मुखर्जी का नाम भी शामिल था. इसके बाद भंसाली ने कहा कि वो हीरामंडी में माहिरा खान, फवाद खान और इमरान अब्बास को भी कास्ट करना चाहते हैं. मेरे मन में कई कास्टिंग आई थीं और वक्त में इसे फिल्म बनाने के बारे में सोच रहा था. साल 2012 में रिलीज़ हुई हमसफ़र में फवाद खान और माहिरा खान की केमिस्ट्री की चर्चा आज भी होती है. जल्द ही फवाद खान और माहिरा रसूल द्वारा निर्देशित फिल्म नीलोफर में नजर आएंगे, जिसमें मदीहा इमाम भी हैं.

Read More
Next Story