संजय लीला भंसाली ने Alia Bhatt- Salman khan की स्टारर इंशाल्लाह को उठाया जिम्बा, कहा- मैं बनाऊंगा
x

संजय लीला भंसाली ने Alia Bhatt- Salman khan की स्टारर इंशाल्लाह को उठाया जिम्बा, कहा- मैं बनाऊंगा

आलिया भट्ट और सलमान खान स्टारर इंशाअल्लाह को लेकर हीरामंडी के फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने चुप्पी तोड़ी और कहा कि अब इस फिल्म क मैं बनाऊंगा.


फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी वेब सीरीज हीरामंडी द डायमंड बाजार को लेकर काफी लाइमलाइट में छाए हुए हैं. इस सीरीज से उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है. ये सीरीज काफी हिट साबित हुई. तवायफों के जीवन को दिखाने के बाद मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब वो संजय लीला भंसाली फिल्म 'इंशाअल्लाह' पर काम कर सकते हैं. इस फिल्म में सलमान खान और आलिया भट्ट लीड रोल में दिखाई देंगे. भंसाली अपने ड्रीम प्रोजेक्ट्स के लिए जाने जाते हैं, जिनमें से उन्होंने ब्लैक, बाजीराव मस्तानी और हीरामंडी बनाई.

एक इंटरव्यू के दौकार संजय लीला भंसाली ने कहा कि अब, जैसे ही चौथी, पांचवीं और छठी फिल्म सामने आएगी, आपको पता चल जाएगा, अभी, मैं बोल नहीं सकता. मुझे इस सच में नहीं पता या मैं अभी नहीं जानता मैं क्या बनाऊंगा, कब बनाऊंगा. ये फैसला मैं एकदम से लूंगा. मैं आलिया भट्ट की गंगूबाई बनाऊंगा फिर मैं अचानक स्क्रिप्ट रखूंगा और कहूंगा ‘राम लीला’. इसलिए मैं अचानक इंशाल्लाह बनाऊंगा और मैं कहूंगा ‘नहीं, गंगूबाई. उन्होंने आगे बताया कि मै अपने आप अच्छे से जानता हूं तो मुझे लगता है कि ये फिल्म निर्माता की अंदर की पुकार के बारे में है. जैसी अवाज आ जाएगी वैसा काम चलने लगेगा. ये अंदर से डीप अवाज आती है अब ‘ये बनाओ’.

उन्होंने आगे बताया कि, जब मैं अंदर की अवाज सुनता हूं तो मैं फिर पूरी तरह से प्रोजेक्ट में लग जाता हूं. उसके बाद फिर फिल्म की शूटिंग में. फिल्म को लेकर मैं ये सोचता हूं की ये मेरी ही कहानी है. मेरी आत्मा को जीवित रहना है. मैं सिर्फ इसलिए कोई फिल्म नहीं बना सकता कि वो कागज पर अच्छी लग रही है और इसमें जो कलाकार हैं, वह भी काफी अच्छे हैं. फिल्म बनाने की चाहत के लिए इसे अंदर से आना होगा, इसलिए मैं क्या बनाऊंगा मुझे नहीं पता.

Read More
Next Story