ढाई सौ दिनों के शेड्यूल में पूरी होगी ‘लव एंड वार’ की शूटिंग, संजय लीला भंसाली के पास है मास्टर प्लान
x

ढाई सौ दिनों के शेड्यूल में पूरी होगी ‘लव एंड वार’ की शूटिंग, संजय लीला भंसाली के पास है मास्टर प्लान

Love And War: संजय लीला भंसाली अपने फिल्मी करियर के सबसे बड़े प्रोजेस्ट के लिए काम कर रहे हैं. डायरेक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म लव एंड वॉर के लिए मास्टर प्लान लेकर आए है.


Sanjay Leena Bhansali Upcoming Movie: बेव सीरीज हीरामंडी के बाद फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली अपनी अगली फिल्म लव एंड वॉर के प्री प्रोडक्शन के काम को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं. हालांकि ये फिल्म पीरियड ड्रामा नहीं होगी. बॉलीवुड सितारे रणबीर कपूर, विक्की कौशल और आलिया भट्ट को इस फिल्म के लिए संजय को जीयो स्टडियोज का साथ मिल चुका है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में कई सारे लार्ज स्केल पर बेहतरीन सीन देखने को मिलेंगे. फिल्म में रोमांस के साथ म्यूजिक, ड्रामा, एक्शन और इमोशंस में कोई कमी नहीं की जाएगी.

पिछले कुछ दिनों में संजय लीला भंसाली ने फिल्म के संगीत पर मेहनत की है. इसके साथ ही विक्की कौशल, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ उन्होंने स्क्रिप्ट रीडिंग जैसे टास्क को भी खत्म कर लिया है. इस फिल्म तो बनाने के साथ- साथ ये भी देखा जा सकता है कि संजय इस फिल्म के जरिए पीरियड ड्रामा फिल्म से थोड़ा ब्रेक लेते दिखाई दे रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार संजय लीला की पहले प्लानिंग रणबीर कपूर के साथ छोटा सा शूट करने की थी, लेकिन उन्होंने ये तय किया किया कि तीनों कलाकारों के साथ फिल्म की शूटिंग की जाएगी.

लव एंड वॉर की शूटिंग इस साल के अंत यानी नवंबर में की जाएगी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार करिब 250 दिनों के शेड्यूल के लिए तीनों कलाकारों ने अपनी डेट्स संजय को दे दी हैं. ऐसा माना जा रहा है कि अगले साल 2025 तक अगस्त में इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो जाएगी और फिल्म को उसी साल क्रिसमस के आस-पास रिलीज किया जाएगा. इन दिनों फिलहाल आलिया भट्ट यशराज स्टूडियोज के जासूसी फिल्म में बिजी चल रही हैं. वहीं रणबीर कपूर रामायण पार्ट 1 की शूटिंग और विक्की कौशल छावा फिल्म का पैचवर्क खत्म करने में लहे हैं.

Read More
Next Story