गुजराती लुक में सारा अली खान ने दिखाई दिलकश अदाएं, मैचिंग की हैवी ज्वैलरी
x

गुजराती लुक में सारा अली खान ने दिखाई दिलकश अदाएं, मैचिंग की हैवी ज्वैलरी

सारा अली खान अपने लेटेस्ट फोटोशूट में काफी स्टाइलिश अवतार में दिखाई दी. उनकी नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है.


एक्ट्रेस सारा अली खान को उनके फैशन स्टेटमेंट और उनकी चुलबुली अदाओं के लिए काफी पसंद किया जाता है. फैशन के अलावा उनको घूमने का काफी शौक है. हाल ही में इंटरनेट पर उनका नया लुक देखने को मिल रहा है, जिसमें उन्होंने गुराती लुक को कैरी किया है. इस लुक से सारा अली खान ने जमकर लाइमलाइट लूटी और फैंस को एक नए अंदाज में खुद को दिखाया. एक्ट्रेस ने गुजराती लहंगा-ब्लाउज सेट में काफी ग्लैमरस फोटोशूट करवाया, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रहीं थीं, जिसे देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

सारा ने इस लुक को पूरा करने के लिए मैचिंग की हैवी ज्वैलरी पहनी हुई है. साथ ही माथे पर छोटी सी बिंदी भी लगाई है, जो उनके रूप को और भी निखार रही है. हेयर स्टाइल में उन्होंने अपने बालों की चोटी बांध रखी है, जो उन पर काफी अच्छी लग है. कुछ भी कहो सारा अली खान ये लुक कमाल का लग रहा है. कुछ घंटो में उनकी इस फोटो को लाखों की तादात में लाइक्स और कमेंट मिल चुके हैं. सारा ने तस्वीरों को शेयर तो किया लेकिन कोई नोट या कैप्शन नहीं लिखा, लेकिन हां कई सारे इमोजी शेयर किए है.

आपको बता दें, सारा अली खान ने इस लुक को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के किसी एक वेडिंग फंक्शन के लिए कैरी किया. वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान आखिरी बार ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म ऐ वतन मेरे वतन और मर्डर मुबारक में दिखाई दी थी. एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म मेट्रो...इन दिनों को लेकर बिजी चल रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, नीना गुप्ता, फातिमा सना शेख, अनुपम खेर जैसे सेलेब्स नजर आएंगे.

Read More
Next Story