अतरंगी की इनसाइड स्टोरी, जब सारा अली खान ने...
x

अतरंगी की इनसाइड स्टोरी, जब सारा अली खान ने...

सारा अली खान ने फिल्म अतरंगी रे के लिए आनंद एल राय को उनके किरदार के लिए आलिया भट्ट को लेने के लिए कहा था.


एक्ट्रेस सारा अली खान कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रही हैं और कई फिल्मों में उन्होंने बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के दिलों में अलग छाप छोड़ी है. लेकिन उनके करियर में कई ऐसी फिल्मे भी है जो फ्लॉप साबित हुई. सारा अली खान के हिसाब से अतरंगी रे में निभाया गया किरदार फैंस का सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक है. आनंद एल राय की फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष मुख्य भूमिका में नजर आए थे. सारा ने इस फिल्म में एक बिहारी लड़की की भूमिका निभाई थी, लेकिन क्या आपको इस बात के बारे में पता हैं? जब आनंद एल राय ने सारा को इस रोल के लिए अप्रोच किया था तो एक्ट्रेस ने आलिया भट्ट को ये रोल देने के लिए कहा था.

सारा केदारनाथ और सिम्बा जैसी हिट फिल्में देने के बाद कार्तिक आर्यन के साथ अपनी तीसरी फिल्म लव आज कल में दिखाई दी थी. हालांकि इस फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था. इस फ्लॉप फिल्म को करने के बाद उन्हें अपने एक्टिंग स्किल्स पर विश्वास नहीं हो रहा था. जिसके बाद उन्हें इस बात को स्वीकार करना पड़ा कि वो अपने काम को लेकर डिशऑनेस्ट हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने इस बाक को स्वीकार किया कि लव आज फिल्म को चुनना मेरी गलती थी. क्योंकि उन्हें ऐसा लगा कि इस फिल्म के लिए उन्होंने कुछ मेहनत नहीं की थी. केदारनाथ और सिम्बा जैसी सफल फिल्म देने के बाद उन्हें ये फिल्म काफी नुकसान दे गई थी. सारा को वापस ट्रैक पर आने के लिए कई दिक्कत का सामना करना पड़ा था.

उन्होंने आगे बताया, लव आज कल के बाद अपने काम के लिए कोई तारीफ न मिला काफी बुरा सा लगता है. फिर इस फिल्म के बाद उन्हें अतरंगी रे ऑफर हुई. सारा ने आनंद एल राय को फोन किया और उनसे कहा, अतरंगी रे बहुत अच्छी स्क्रिप्ट है. ये किरदार काफी अलग और हटके है. इस फिल्म के लिए क्या आप आलिया भट्ट को अप्रोच नहीं ऑफर करोंगे? मैं उस समय बहुत घबराई हुई थीं, लेकिन इस फिल्म को करने से उन्हें खुद को संभालने और फिल्मों में वापसी करने में मदद मिली थी.

सारा अली खान को आखिरी बार बैक-टू-बैक ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्मों ऐ वतन मेरे वतन और मर्डर मुबारक में देखा गया था. ऐ वतन मेरे वतन में उन्होंने उषा मेहता की भूमिका निभाई थी. सारा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मेट्रो...इन डिनो में दिखाई देंगी, जिसमें आदित्य रॉय कपूर, नीना गुप्ता, फातिमा सना शेख, अनुपम खेर और बाकी कलाकार हैं.

Read More
Next Story