न्यूयॉर्क में समर वकेशन एन्जॉय करती दिखीं सारा अली खान, नियॉन आउटफिट में दिखा स्टाइलिश अंदाज
x

न्यूयॉर्क में समर वकेशन एन्जॉय करती दिखीं सारा अली खान, नियॉन आउटफिट में दिखा स्टाइलिश अंदाज

हाल ही में सारा अली खान ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी वेकेशन की फोटोज शेयर की.


एक्ट्रेस सारा अली खान फिल्मी की शूटिंग से छुट्टियां लेकर अमेरिका के न्यूयॉर्क में समर वेकेशन इन्जॉय कर रही हैं. सारा अली खान के इंस्टाग्राम अकाउंट को स्क्रॉल किया जाए तो इससे ये पता चलता है कि उन्हें घूमने का काफी शौक है. फिल्म की शूटिंग से ब्रेक मिलते ही सारा पहली फुरसत में कभी पहाड़ों या बीच पर टाइम स्पेंड करने चली जाती हैं. एक्ट्रेस को पहाड़ काफी पसंद हैं, लेकिन इस बार वो न्यूयॉर्क की सड़कों पर घूमती दिखाई दे रही हैं. हाल ही में सारा अली खान ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी वेकेशन की फोटोज शेयर की.

शेयर की गई फोटोज में सारा ने नियॉन और रेड कलर के ऑउटफिट कैरी किए हुए है. इस खूबसूरत आउटफिट में एक्ट्रेस कैमरे में डिफरेंट पोज देती दिख रही हैं. इस सभी फोटो में सारा काफी मस्ती के मूड में दिख रही हैं और फैंस उनकी सभी फोटो को लाइक कर रहे हैं. फोटोज को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, Soul Celebration 🙌🎨🌈🟩💛🩷🧩🍏🍎 soulsisters partnerincrime nyc forever 10 years later साथ ही कई इमोजी भी शेयर किए. फोटोज में वो अपनी किसी दोस्त के साथ ये ट्रिप इन्जाय करती नजर आ रही है. दूसरी फोटो में वो अपनी फेवरेट बुक पढ़ती दिखाई दे रही हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही अपने एक दिलचस्प प्रोजेक्ट के साथ लौट रही हैं. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस सारा अली खान पहली बार साथ में दिखाई देगी. आपको बता दें, ये जोड़ी पहली बार साथ में सिल्वल स्क्रिन को शेयर करती फैंस को नजर आएगी. ये जोड़ी करण जौहर और गुनीत मोंगा की फिल्म में जल्द दिखाई देगी.

Read More
Next Story