Shahid Kapoor- Mira Rajpoot ने मुंबई में खरीदा लग्जरी अपार्टमेंट, क्या आप लगा सकते हैं कीमत का अंदाज़ा
x

Shahid Kapoor- Mira Rajpoot ने मुंबई में खरीदा लग्जरी अपार्टमेंट, क्या आप लगा सकते हैं कीमत का अंदाज़ा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड कपल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने मुंबई के वर्ली में एक नया लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है. ये उनकी खरीदी गई दूसरी प्रोपर्टी है.


Shahid Kapoor Mira Rajpur New Apartment: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बी-टाउन के परफेक्ट कपल हैं. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अपने फैंस को खुश करने में कभी असफल नहीं होते. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने से लेकर हंसी-मजाक वाली वीडियो शेयर करते दिखाई देते हैं. हाल ही में ये कपल एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है. जी हां, नया अपार्टमेंट खरीदने की वजह से ये क्यूट कपल लाइमलाइट में बना हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिद और मीरा ने मुंबई में एक नया अपार्टमेंट खरीदा है और ये इस कपल की खरीदी गई दूसरी प्रोपर्टी है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने मुंबई के वर्ली इलाके में ओबेरॉय 360 वेस्ट प्रोजेक्ट में लगभग 59 करोड़ का एक लक्जरी अपार्टमेंट खरीदा है. अपार्टमेंट 5,395 स्क्वायर फीट में फैला हुआ, जिसमें रेरा कालीन और तीन पार्किंग स्पेस है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस प्रोपर्टी को 24 मई 2024 में खरीदा गया है. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का यह अपार्टमेंट ओबेरॉय रियल्टी द्वारा बनाई गई बिल्डिंग में सबसे ऊचे फ्लोर पर स्थित है. कपल ने इसे चंदक रियल्टर्स प्राइवेट लिमिटेड से खरीदा है.

2 मई को मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर अपने पति शाहिद कपूर के साथ उनके वर्कआउट सेशन की एक वीडियो शेयर की थी. साथ ही एक फोटो भी शेयर की थी जिसमें मीरा शाहिद के साथ मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही थीं. फोटो को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, You complete me. वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर को आखिरी बार फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में कृति सेनन के साथ देखा गया था. ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर सफल साबित हुई थी. इंसान और रोबोट के बीच लव स्टोरी दर्शकों का खूब पसंद आई थी.

Read More
Next Story