शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण की फिल्म जवान इस तारीख को जापान में होगी रिलीज होगी, फैंस ने दी ये प्रतिक्रिया
x

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण की फिल्म जवान इस तारीख को जापान में होगी रिलीज होगी, फैंस ने दी ये प्रतिक्रिया

साल 2023 में रिलीज हुई एक्शन-थ्रिलर फिल्म जवान साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक थी. अब इस फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है.


बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान, नयनतारा और दीपिका पादुकोण की ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान जापान में अपनी छाप छोड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार है. भारत में भारी सफलता हासिल करने के बाद ये फिल्म 29 नवंबर साल 2024 को जापान में बड़े पैमाने पर रिलीज की जाएगी. वहीं हाल ही में शाहरुख खान ने अपने सोशल हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया और सभी को इस बारे में जानकारी दी. किंग का ये पोस्ट पढ़कर फैंस को काफी खुशी हुई और अलग- अलग प्रतिक्रिया भी दी. आइए जानते हैं क्या- क्या कहा.

शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जवान फिल्म का ट्रेलर शेयर किया और लिखा, एक सीरियस और एक्शन से भरपूर काम के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि जवान जापान की ओर बढ़ रहा है. जवान 29 नवंबर को जापान पहुंचेगा. फैंस ने इस पोस्ट को देखकर तुरंत प्रतिक्रिया दी और जवान 2 की मांग की. एक फैन ने लिखा, जापान में एक और विस्फोट. एक ने लिखा, जापान के लोग इसे बहुत पसंद करेंगे.

साल 2023 की एक्शन थ्रिलर फिल्म जवान साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक थी. एटली की इस फिल्म में शाहरुख खान, विजय सेतुपति और नयनतारा के अलावा प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, संजीता भट्टाचार्य और रिधि डोगरा भी महत्वपूर्ण भूमिका में थे. मार्च के महीने में एटली ने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी थी, जिससे इस फिल्म के सीक्वल के बारे में बकताया था. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था, मैं इसके बारे में पूरा अच्छे से नहीं जानता. लेकिन कुछ लिखूंगा तो चौंका दूंगा. हर फिल्म का सीक्वल आने का मौका होता है लेकिन मैं हमेशा दर्शकों को कुछ अलग दिखाने में विश्वास रखता हूं. तो, मैं कुछ लेकर आऊंगा. जवान फिल्म में, शाहरुख ने कैप्टन विक्रम राठौड़ का किरदार निभाया है.

Read More
Next Story