ओम शांति ओम में कैमियो करने वाले सेलेब्स को शाहरुख खान ने दिए बेहद महंगे तोहफे, तब्बू ने याद किए वो पल
x

ओम शांति ओम में कैमियो करने वाले सेलेब्स को शाहरुख खान ने दिए 'बेहद महंगे तोहफे', तब्बू ने याद किए वो पल

तब्बू ने फराह खान की फिल्म ओम शांति ओम में कैमियो रोल किया था. एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म अजय देवगन के साथ 'औरों में कहां दम था' में नजर आएंगी.


शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ओम शांति ओम आज भी फैंस की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है. फिल्म ने न केवल कई अवॉर्ड जीते बल्कि फिल्म की स्टारी लाइन और एक गाने में कई फिल्म हस्तियों ने कैमियो करके उस गाने को हिट बनया. एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस तब्बू मे फिल्म में एक अहम भूमिका निभाई थी. तब्बू ने इंटरव्यू में खुलासा किया कि उस गाने के लिए किंग खान ने सभी सेलेब्स को महंगे उपहार दिए थे.

दीपिका और शाहरुख खान के साथ फिल्म में दीवानगी दीवानगी गाने में कई बॉलीवुड हस्तियों ने कैमियो भूमिकाएं निभाईं थी. हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'औरों में कहां दम था' के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू के दौरान तब्बू ने इस स्टार-स्टडेड अफेयर का हिस्सा बनने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया. उन्होंने बताया बहुत से लोग हमें एक साथ देखना चाहते हैं. एक शॉट था जो हम सभी ने किया. मैंने इसे फराह के लिए किया और हां ये गाना बहुत मजेदार था. उन्होंने मेरे लिए बहुत अच्छा आउटफिट चुना था. इसी के साथ हमें शाहरुख खान ने बहुत महंगे गिफ्ट भी दिए थे.

शाहरुख खान की इस फिल्म के दीवानगी दीवानगी गाने में प्रियंका चोपड़ा, रानी मुखर्जी, शबाना आज़मी, विद्या बालन, सुष्मिता सेन, जायद खान, जीतेंद्र और तुषार कपूर जैसे सितारों की टोली नजर आई थी. शाहरुख खान ने ओम शांति ओम में प्रकाश मखीजा की भूमिका निभाई थी और दीपिका पादुकोण शांतिप्रिया के किरदार में नजर आईं थीं.

तब्बू अजय देवगन के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'औरों में कहां दम था' की तैयारी कर रही हैं. ये फिल्म एक लव स्टोरी के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देगी. फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है और इसमें जिमी शेरगिल, शांतनु माहेश्वरी और सई मांजरेकर भी हैं. इसके अलावा तब्बू इंटरनेशनल सीरीज ड्यून: प्रोफेसी में दिखाई देने के लिए तैयार हैं. तब्बू इस सीरीज में सिस्टर फ्रांसेस्का का किरदार निभाएंगी. इस बीच शाहरुख खान सुजॉय घोष की एक्शन थ्रिलर फिल्म किंग में दिखाई देंगे. फिल्म में शाहरुख के साथ उनकी बेटी सुहाना खान भी हैं.

Read More
Next Story