Shahrukh khan  को इस कल्ट फिल्म के लिए मिले थे सिर्फ 25000 रुपये फीस, क्या है पूरा सच
x

Shahrukh khan को इस कल्ट फिल्म के लिए मिले थे सिर्फ 25000 रुपये फीस, क्या है पूरा सच

हाल ही में फराह खान एक शो में खुलासा किया था कि शाहरुख खान को इस फिल्म के लिए सबसे ज्यादा कम फीस मिली थी.


बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उनकी कुल संपत्ति की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लगभग 6300 करोड़ रुपये के मालिक हैं. शाहरुख खान की दोस्त और बॉलीवुड की मशहूर फिल्म निर्माता और कोरियोग्राफर फराह खान ने कभी हां कभी ना में फिल्म जवान के स्टार की फीस के बारे में ये दिलचस्प खुलासा किया. फिल्म निर्माता ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया और खुलासा किया कि उन्हें फिल्म में शाहरुख खान से ज्यादा फीस मिली थी. उन्होंने इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया कि, शाहरुख खान को उनकी कल्ट फिल्म कभी हां कभी ना को करने के लिए फीस के रूप में केवल 25000 रुपये दिए गए थे.

फिल्म कभी हां कभी ना के निर्माता को 'गरीब' कहते हुए फराह ने कहा, 'हम एक फिल्म के लिए साल 1991 में शूटिंग कर रहे थे. उस वक्त मैं इंडस्ट्री में नई आई थी. हम गोवा में शूट कर रहे थे और मैंने उस वक्त शाहरुख का एक इंटरव्यू देखा था जिसमें वो बहुत अच्छे लग रहे थे. मुझे अच्छे से याद है जब हम पहली बार मिले थे तो उन्होंने क्या पहना था. कभी-कभी मुझे ऐसा लगता है कि मैं और शाहरुख खान स्कूल के दोस्त हैं. हम दोनों की बीच बॉन्डिंग काफी अच्छी है. हम एक जैसी किताबें पढ़ते थे और हमारा सेंस ऑफ ह्यूमर एक जैसा है.

आगे इंटरव्यू में फराह खान ने खुलासा करते हुए बताया कि, फिल्म कभी हां कभी ना का बजट बहुत कम था. शाहरुख को उस फिल्म के लिए 25,000 रुपये फीस दी गई थी. मैं आपको बता दूं कि उस फिल्म के लिए मुझे सबसे ज्यादा फीस मिली थी. मुझे हर एक गाने के लिए 5,000 रुपये फीस मिलती थी और उस फिल्म में कुल 6 गाने थे. 6 गाने के हिसाब से मुझे 30,000 रुपये फीस मिली थी.

Read More
Next Story