शाहरुख खान ने खुला ‘जवान’ दिखने का राज, 58 साल की उम्र में फॉलो करते हैं ये Diet Chart
x

शाहरुख खान ने खुला ‘जवान’ दिखने का राज, 58 साल की उम्र में फॉलो करते हैं ये Diet Chart

Shahrukh Khan reveals the secret of looking young follows this diet chart at the age of 58


58 साल की उम्र में भी शाहरुख खान फिट, हैंडसम और ये बात भी है कि वो सभी के पसंदीदा एक्टर में से एक हैं. दुनिया भर में फैली उनकी फैन फॉलोइंग अक्सर उनकी दिनचर्या के बारे में पूछते रहते हैं. शाहरुख ने आखिरकार इसका खुलासा कर दिया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉलीवुड सुपरस्टार ने अपनी लाइफस्टाइल के बारे में खुलकर बात की और उसी के चलते अपनी फिट रहने का राज भी बताया.

शाहरुख खान ने बताया कि वो सुबह करीब 5 बजे सोते हैं और करीब 9 बजे उठ जाते हैं. वो रोज देर रात 30 मिनट तक वर्कआउट करते हैं और दिन में केवल एक बार खाना खाते हैं. मैं सुबह पांच बजे सो जाता हूं. जब मार्क वाह्लबर्ग उठते हैं, तो मैं सोने चला जाता हूं और फिर अगर मैं शूटिंग कर रहा होता हूं तो लगभग 9 या 10 बजे उठ जाता हूं, लेकिन फिर मैं रात 2 बजे घर आऊंगा, नहाऊंगा और फिर सोने से पहले वर्कआउट करूंगा.

शाहरुख खान की ये लाइफस्टाइल थोड़ी टफ है जो उन्हें आज भी एक्शन सीन को खुद से करने के लिए मदद करती है. पिछले साल जब शाहरुख खान ने पठान और जवान के साथ अपनी वापसी की थी, तो उन्होंने अपने सारे एक्शन खुद से किए थे और दर्शकों को हैरान कर डाला था.

शाहरुख जल्द ही किंग में नजर आएंगे, जिसमें उनकी बेटी सुहाना खान और मुंज्या स्टार अभय वर्मा भी होंगे. लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान ने भी पहली बार किंग के बारे में खुलकर बात की और कहा, ये एक एक्शन ड्रामा फिल्म है. ये एक हिंदी फिल्म है. मैं कुछ समय से ऐसी फिल्म करना चाहता था और मैं सच में 7 या 8 साल से ऐसी फिल्म करना चाहता था. मुझे लगा सुजॉय की ये फिल्म मेरे लिए सही है.

Read More
Next Story