शाहरुख खान- सुहाना खान इस महीने से शुरु करेंगे सुजॉय घोष की अगली फिल्म की शूटिंग...
x

शाहरुख खान- सुहाना खान इस महीने से शुरु करेंगे सुजॉय घोष की अगली फिल्म की शूटिंग...

सुहाना खान अपने अब्बू शाहरुख खान के साथ बड़े पर्दे पर डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. बाप-बेटी की जोडी सुजॉय घोष की एक्शन-थ्रिलर फिल्म किंग में नजर आएगी.


बॉलीवुड के किंग खान उर्फ शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना ने हाल ही में एक डील की है. शाहरुख खान ने 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में एक मीडिया शो के दौरान खुलासा किया कि वो सुजॉय घोष की एक एक्शन फिल्म पर काम करने वाले हैं. हाल ही में ऐसी खबरें सामने आई हैं जो ये बताती है कि बाप-बेटी की जोड़ी जनवरी 2025 में फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयारी कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार निर्माता यूरोप में मौसम को देखते हुए फिल्म की शूटिंग करना चाहते हैं, इसलिए वो किंग को अगले साल जनवरी में फ्लोर पर ले जाने पर विचार कर रहे हैं. शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म किंग को बड़े पर्दे पर एक अलग तरीके से प्रस्तुत करना चाहते हैं. इसलिए, वो निर्देशक सुजॉय घोष और निर्माता सिद्धार्थ आनंद के साथ स्क्रिप्ट और एक्शन सीन को सही बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

शाहरुख खान और सुहाना खान की एक्शन थ्रिलर फिल्म में अभिषेक बच्चन खलनायक की भूमिका में दिखाई देंगे. उनके अलावा रिपोर्टों से ये भी पता चला है कि एक्टर अभय वर्मा भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. फिल्म किंग की टीम ने एक्शन से भरपूर थ्रिलर में भूमिका निभाने के लिए मुंज्या को कास्ट किया है. फिल्म किंग में शाहरुख खान और सुहाना खान लीड रोल में हैं. किंग के लिए प्री-प्रोडक्शन का काम पहले ही शुरू हो चुका है. 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में बात करते हुए, पठान ने फिल्म का हिस्सा होने की घोषणा की थी. उन्होंने कहा, 'मैं अगली फिल्म किंग कर रहा हूं. मुझे इस पर काम करना शुरू करना होगा, कुछ वजन कम करना होगा, थोड़ा स्ट्रेच करना होगा ताकि जब मैं एक्शन कर रहा हूं तो मेरी कमर फंस न जाए.

Read More
Next Story