शाहरुख खान ने बताई शुरुआत में खलनायक की भूमिकाएं निभाने के पीछे की कहानी
x

शाहरुख खान ने बताई शुरुआत में खलनायक की भूमिकाएं निभाने के पीछे की कहानी

शाहरुख खान ने हाल ही में एक निर्देशक द्वारा उन्हें बहुत बदसूरत करार दिए जाने को याद किया, जिसने उन्हें फिल्म डर में नेगेटिव भूमिका निभाने के लिए मजबूर कर दिया था.


शाहरुख खान, जिन्हें अक्सर बॉलीवुड के रोमांस किंग के रूप में जाना जाता है, ने हाल ही में फिल्म फेस्टिवल 2024 के दौरान अपने करियर के शुरुआती दिनों में हुए संघर्षों के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने एक निर्देशक से तीखी आलोचना हासिल करने के को लेकर एक किस्सा बताया. जिसने उन्हें बदसूरत कहा था. किंग खान ने याद करते हुए कहा, शुरुआती दिनों में एक निर्देशक मे कहा था कि आप बहुत बदसूरत हैं, आप जानते हैं. ये सभी हीरो स्विस चॉकलेट की तरह दिखते हैं. मैं स्विस चॉकलेट की तरह नहीं दिखता था.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल के दौरान शाहरुख खान ने एक पुराने किस्से को याद किया जहां एक निर्देशक ने उनके लुक पर टिप्पणी की थी. निर्देशक ने बताया कि, स्विस चॉकलेट जैसी शानदार वाले बाकी के अभिनेताओं के विपरीत खान की विशिष्ट और कम पारंपरिक उपस्थिति उनकी सबसे आकर्षक विशेषता थी.

शाहरुख खान ने निर्देशक की आलोचना का जवाब देते हुए ऐसी भूमिकाएं अपनाने का फैसला किया जो नोर्मल रोल से हटकर थीं. उन्होंने अपनी फिल्म में एक अलग किरदार को चुना था. डंकी के एक्टर ने शेयर किया कि इस शुरुआती दिनों में उन्हें खलनायक भूमिकाएं करने के लिए प्रेरित किया, जिसमें यश चोपड़ा की डर में उनकी भूमिका भी शामिल थी, जिसे स्विट्जरलैंड में शूट किया गया था.

इस बीच यश चोपड़ा ने एक रोमांटिक लीड के लिए उनसे संपर्क किया और कहा, मैं आपको एक लव स्टोरी में कास्ट करना चाहता हूं. आप इतने बुरे आदमी नहीं दिखते. इसके चलते शाहरुख खान को आदित्य चोपड़ा की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में लिया गया. अपने करियर में एक बदलाव के बाद शाहरुख ने मजाकिया अंदाज में कहा, मैं अब स्विस चॉकलेट बॉय हूं.

Read More
Next Story