न्यूयॉर्क में बेटी सुहाना खान के साथ मस्ती करते दिखाई दिए शाहरुख खान, देखें फोटोज
x

न्यूयॉर्क में बेटी सुहाना खान के साथ मस्ती करते दिखाई दिए शाहरुख खान, देखें फोटोज

शाहरुख खान और बेटी सुहाना खान न्यूयॉर्क में एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते दिखाई दिए. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती दिखाई दे रही हैं.


जहां अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न चल रहा है और बड़े-बड़े सेलेब्स उनकी शादी में शामिल हो रहे हैं, वहीं एक तरफ शाहरुख खान अपनी बेटी के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. जवान के एक्टर शाहरुख खान अनंत और राधिका की शादी के पहले की सभी पार्टियों में दिखाई दिए थे और उनके साथ उनकी बेटी सुहाना खान भी दिखाई दी थी, लेकिन उन्होंने उनके संगीत और हल्दी फंक्शन को मिस कर दिया. आपको बता दें, इन दिनों शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना खान न्यूयॉर्क में है. उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

सुहाना खान अपने अब्बू शाहरुख खान के साथ न्यूयॉर्क में क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखाई दे रही हैं. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है. पठान एक्टर काफी टाइम के बाद अपनी बेटी के साथ घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर न्यूयॉर्क सिटी की कुछ फोटोज भी शेयर की हैं, जिसमें वो अपने फैंस को ये बता रही हैं कि कैसे वो अपनी वेकेशन को एन्जॉय कर रही हैं.

शेयर की गई फोटो के साथ सुहाना खान कैप्शन में लिखती है, समर इन द सिटी साथ ही कुछ इमोजी भी शेयर करती हैं. पिता और बेटी की जोड़ी जल्द ही साथ में बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली है. दोनों की जोड़ी को देखने के लिए फैंस काफी बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा ये भी देखना बाकी है कि क्या शाहरुख खान अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए यानी 12 जुलाई को वापस आएंगे या न्यूयॉर्क में अपने वेकेशन को एन्जॉय करेंगे.

Read More
Next Story