शनाया कपूर की शिमरी मिनी ब्लू ड्रेस मे ढ़ाया कहर, देखें उनका न्यू ग्लैमरस लुक
x

शनाया कपूर की शिमरी मिनी ब्लू ड्रेस मे ढ़ाया कहर, देखें उनका न्यू ग्लैमरस लुक

शनाया कपूर ने हाल ही में ब्लू मिनी ड्रेस में शानदार तस्वीरें शेयर की हैं. फैंस उनके इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे.


बॉलीवुड एक्ट्रेस शनाया कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए पोस्ट शेयर करती दिखाई देती हैं. उनकी फोटोज और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती दिखाई देती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना नया लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. फोटोज में एक्ट्रेस मे ब्लू कलर की मिनी ड्रेस कैरी की हुई है और साथ ही कातिलाना लुक देती नजर आ रही हैं. आप भी देखें उनका हाल ही में शेयर हुआ लेटेस्ट लुक.

इस लुक को शनाया ने नो एक्सेसरीज और लाइट मेकअप के साथ कंप्लीट किया है. ये लुक उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. एक्ट्रेस के फैशन इंडस्ट्री में एक ट्रेंडसेटर बनाता है. इन सभी फोटोज में शनाया ब्लू एंड सिल्वर शिमरी ऑफ शॉल्डर मिनी ड्रेस में जमकर बवाल काट रही हैं. एक्ट्रेस की फोटोज को अभी तक 1 लाख से ज्यादा लाइक मिले हैं और कमेंट भी. फैंस उनकी फोटोज पर कमेंट करके अपना प्यार लूटा रहे हैं. हर एक अलग फोटो में शनाया एक से एक बढ़कर किलर पोज देती दिखाई दे रही हैं.

शनाया की ये आउटफिट इतनी शाइन कर रही है कि उन्होंने इस लुक को बिना किसी जूलरी के स्टाइल किया. बिना किसी जूलरी के उनकी ये मिनी ड्रेस काफी हाइलाइट हो रही है. ब्लैक हील्स को कैरी करके कैमरे के सामने खतरनाक लुक देती दिखाई दे रही हैं. अगर आप किसी भी नाइट पार्टी में जाने के बारे में सोच रहे हैं तो आप ये लुक करके एकदम परफेक्ट दिख सकती हैं.

Read More
Next Story