Sanjay Leela Bhansali की इस फिल्म में 30 टेक के बाद रोने लगीं शर्मिन, कहा- मेरी तो वाट लग गई...
x

Sanjay Leela Bhansali की इस फिल्म में 30 टेक के बाद रोने लगीं शर्मिन, कहा- मेरी तो वाट लग गई...

हीरामंडी की एक्ट्रेस शर्मिन ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक शूट को संजय लीला भंसाली ने तब ओके नहीं किया जब तक उन्होंने अपना सीन नहीं मिला. इस शॉट के लिए उन्होंने 30 टेक दिए थे.


संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार लोगों को बीच खूब तारीफों के पुल बांध रही है. संजय लीला भंसाली ने इस वेब सीरीज से अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है. हालांकि इस सीरीज की एक्ट्रेस शर्मिन सेगल को उनकी एक्टिंग के लिए सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. एक पुराने इंटरव्यू में शर्मिन ने एक किस्सा शेयर किया था कि कैसे वो संजय लीला भंसाली के सामने रोने लगी थीं.

पुराने इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपनी पहली फिल्म मलाल के सेट से एक किस्सा बताया. आपको बता दें, फिल्म मलाल के संजय लीला भंसाली प्रोड्यूसर थे. जब फिल्म की शूटिंग चल रही थी तो मामा कभी सेट पर नहीं आते थे, लेकिन एक दिन वो अचानक सेट पर आए और फिर मैं बुरी तरह से रोने लग गई. उन्होने आगे बताया, जिस दिन संजय लीसा भंसाली सेट पर आए थे को उस दिन एक गाने की शूटिंग चल रही थीं. मैं उस वक्त मामा को देखकर नर्वस हो गई थीं. एक शॉट को देने में जो मेरी जो वाट लगी. मैं बता नहीं सकती. मैं उस शॉट के लिए पहले से ही 15 टेक दे चुकी थी. लेकिन वो शॉट मैंने 25 टेक के बाद सही दिया.

उन्होंने कहा बताया, मामा वैनिटी में आए और उन्होंने मुझे रोते देख लिया. फिर उसके बाद में सेट पर गईं. एक शॉट के लिए संजय लीला भंसाली ने 30 टेक के बाद उस शॉट को ओके नहीं किया. मैं ये देखकर काफी हताश हो गई थी. फिर संजय सर मुझे कुछ नहीं कहा बस इतना कहा तुम्हें ये शॉट करना ही करना है. फिर मुझसे वो नहीं हुआ और 30 टेक के बाद मैं रो पड़ी थी. आपको बता दें, संजय लीला भंसाली की हीरामंडी सीरीज १ मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी.

Read More
Next Story