शरवरी ने YRF की स्पाई यूनिवर्स को लेकर किए कई बड़े खुलासे, आलिया के साथ काम करने को लेकर कही ये बात
x

शरवरी ने YRF की 'स्पाई यूनिवर्स' को लेकर किए कई बड़े खुलासे, आलिया के साथ काम करने को लेकर कही ये बात

एक्ट्रेस शरवरी अपनी अपकमिंग स्पाई यूनिवर्स फिल्म को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल में एक इंटरव्यू में शरवरी ने आलिया के साथ काम करने को लेकर कई बड़े खुलासे किए.


बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी, सैफ अली खान और सिद्धांत चतुवेर्दी के साथ यशराज फिल्म्स की 'बंटी और बबली 2' फिल्म से थिएटर में डेब्यू करने वाली शरवरी वाघ अपनी आने वाली फिल्म 'मुंज्या' को लेकर काफी लाइमलाइट में बनी हुआ हैं. उनके फैंस को फिल्म 'बंटी और बबली 2' के बाद उन्हें दोबारा स्क्रीन पर देखने के लिए काफी लंबा इंतजार करना पड़ा, लेकिन फैंस के लिए शरवरी बहुत सी फिल्मों में दिखने वाली हैं. उनके पास बहुत ही फिल्में पाइपलाइन में है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर बात की जिसमें में एक है स्पाई यूनिवर्स. जिसमें वो आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगी. आपको बता दें, ये एक जासूसी फिल्म है.

'मुंज्या' के बाद शारवरी आमिर खान के बेटे जुनैद खान और जयदीप अहलावत के फिल्म 'महाराज' में भी दिखाई देंगी. ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी. इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ये बात भी बताई कि वो आलिया भट्ट के साथ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म में नजर आएंगी. आगे बताती हैं कि, मैं स्क्रिन पर जब भी कमबैक करु तो लोग मुझे मेरे किरदार से ना पहचाने. मैं उन अभिनेत्रियों में से एक बनना चाहती हूं जो अपने अलग- अलग किरदार के लिए पहचानी जाऊ. मैं लोगों को हैरान करना चाहती हूं. इसलिए 'मुंज्या' एक ऐसी हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसमें लोगों ने मुझे पहले एसे किरदार में कभी नहीं देखा.

एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली फिल्म स्पाई यूनिवर्स के बारे में बात करते हुए बताया कि, मैं आलिया के साथ अपनी अगली स्पाई यूनिवर्स फिल्म कर रही हूं. आलिया मेरी फेवरेट एक्ट्रेस में से एक हैं. इससे ज्यादा मैं क्या कह सकती हूं. ये मेरे लिए बहुत बड़ी स्पाई यूनिवर्स फिल्म है. ये अब तक की सभी फिल्मों से अलग है और मुझे लगता है कि मैं उनके साथ काम करके काफी लकी हूं. अपको बता दें, एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म मुंज्या 7 जून को रिलीज होने वाली है. फिल्म में उनके साथ मोना सिंह और अभय वर्मा भी नजर आएंगे.

Read More
Next Story