नियॉन कलर ड्रेस में शरवरी वाघ ने दिखाया अपना सिजलिंग अवतार, फैंस के उड़े होश
x

नियॉन कलर ड्रेस में शरवरी वाघ ने दिखाया अपना सिजलिंग अवतार, फैंस के उड़े होश

नियॉन कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में शरवरी वाघ कैमर के सामने कमाल के पोज देती दिखाई दे रही हैं. इन अदाओं से एक्ट्रेस ने एक बार फिर से फैंस के होश उड़ा दिए हैं.


मुंज्या की लीड एक्ट्रेस शरवरी वाघ अपने खूबसूरत और स्टाइलिश आटफिट्स को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती हैं. उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग उनके फैशन स्टेटमेंट को खूब कॉपी करती दिखाई देती है. उन सभी चीजों को ध्यान में रखकर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने डिफरेंट- डिफरेंट लुक से इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं. इसी बीच हाल ही में उन्होंने अपनी नई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. जिसमें वो गजब की खूबसूरत लग रही हैं. उनका ये नया लुक सोशल मीडिया पर शेयर करते ही वायरल होते हुए दिखाई दे रहा है.

एक्ट्रेस ने अपने इस नए लुक में नियॉन कलर की बॉडीकॉन ड्रेस को कैरी किया हुआ है और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही हैं. फोटोज को बालकनी में किल्क किया गया है. फोटोज में उनकी इन अदाओं को देखकर फैंस एक बार फिर से उनके दीवाने हो गए हैं. फोटोज को शेयर करे साथ उन्होंने सिर्फ एक इमोजी को शेयर किया. उनकी इस सभी फोटोज को अभी तक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. एक्ट्रेस के लेटेस्ट लुक में उनका सिजलिंग लुक भी देखने को मिल रहा है. इससे पहले शरवरी अपने कई अलग- अलग लुक से फैंस के दिल चुरा चुकी हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो शरवरी वाघ अपनी आने वाली एक सस्पेंस फिल्म में नजर आएंगी. इस अपकमिंग फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ सिल्वर स्क्रिन शेयर करती दिखाई देंगी. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने आलिया भट्ट के साथ काम करने की खुशी जाहिर की थी. साथ ही उनका अपनी फेवरेट एक्ट्रेस भी कहा था.

Read More
Next Story