Sharvari Wagh का सिजलिंग अवतार ने ढाया कहर, देखें लेटेस्ट फोटोशूट
x

Sharvari Wagh का सिजलिंग अवतार ने ढाया कहर, देखें लेटेस्ट फोटोशूट

एक्ट्रेस शरवरी वाघ कुछ घंटे पहले ब्लैक कलर की सिंगल शोल्डर ड्रेस में कहर बरपाती हुई नजर आई हैं.


बॉलीवुड एक्ट्रेस शरवरी वाघ की 7 जून को मुंज्या फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस फिल्म को लेकर वो पिछले कुछ हफ्तों से काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस मोना सिंह और अभय वर्मा के साथ स्क्रिन साझा करती दिखाई दे रही हैं. इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्रा अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद प्यारी लग रही हैं. फोटोज में नए लुक को देखकर फैंस तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पा रहे.

हाल ही में शेयर की गई फोटोज में एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की सिंगल शोल्डर ड्रेस को बड़े ही खूबसूरती से कैरी किया हुआ है. फोटोज किल्क कराते वक्त उन्होंने कमाल के एक्सप्रेशन दिए हैं. फोटोज को शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ainu Khabar Nahi .. how much your love for #Munjya means to me! 💗🌸. अभी तक इस फोटो को 80 हजार तक लाइक्स मिल चुके हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस कभी अपने ट्रेडिशनल लुक तो कभी ग्लैमरस लुक से धमाल मचाती हुई नजर आती हैं. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने काफी ग्लोसी मेकअप किया हुआ है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो शरवरी वाघ अपनी आने वाली सस्पेंस फिल्म में नजर आएंगी. इस अपकमिंग फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ सिल्वर स्क्रिन शेयर करती दिखाई देंगी. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान आलिया को अपनी फेवरेट एक्ट्रेस में से कहा था. ये भी कहा था कि, मेरे लिए बहुत खुशी की बात है मैं इतनी बड़ी एक्ट्रेस के साथ काम करने वाली हूं. ये मेरे लिए बहुत बड़ी फिल्म है.

Read More
Next Story