सोनाक्षी- जहीर की आज होगी सगाई, 23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज के बाद देंगे ग्रैंड रिसेप्शन
x

सोनाक्षी- जहीर की आज होगी सगाई, 23 जून को रजिस्टर्ड मैरिज के बाद देंगे ग्रैंड रिसेप्शन

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल आज शाम को सगाई करेंगे और कल रजिस्टर्ड मैरिज करके एक ग्रैंड रिसेप्शन देंगे.


सोनाक्षी सिन्हा (sonakshi sinha) और जहीर इकबाल (zaheer iqbal) की शादी की खबरें काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. इंटरनेट पर इस वक्त ये मैरिज हॉट टॉपिक बनी हुई है. हाल ही में शत्रुघन सिन्हा (shatrughan sinha) के सजे घर की फोटो भी सोशल मीडिया पर दिखाई दी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये कपल आज शाम को सगाई करेगा और 23 जून यानी कल सुबह शादी करेंगे. पिछले दिनों से इन दोनों की हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें फैंस को देखने को मिली. प्री वेडिंग की फोटो जहीर (Weeding photos) की बहन और उनके दोस्त ने शेयर की हैं.


कपल की फोटो को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, हम सभी लोग काफी खुश हैं. सोना ऑफिशियली बैंडस्टैंड बिल्डिंग के A क्लैन में आ गई हैं. आपको बता दें, ये पता सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले पति जहीर इकबाल के घर का है. फोटोज में उनका पूरा परिवार और दोस्त काफी मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. हल्दी और मेंहदी फंक्शन एक्ट्रेस के घर पर ही किया गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस कपल की शादी में शामिल होने के लिए कई फैमिली मेंबर्स अमेरिका से आ रहे हैं.


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये कपल रजिस्टर्ड मैरिज करेंगा. रजिस्टर्ड मैरिज सुबह इकबाल के घर होगी. रजिस्टर्ड मैरिज के बाद ये कपल एक ग्रैंड रिसेप्शन देगा. इसी बीच आज शाम को ये कपल सगाई कर सकता है. शादी की फोटोज को देखने के लिए उनके फैंस काफी बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि अब तक इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

Read More
Next Story