Akshay Kumar ने Twinkle Khanna को कहा- दिमाग वाली, अपने को बताया ‘मैं तो अनपढ़ हूं’
x

Akshay Kumar ने Twinkle Khanna को कहा- दिमाग वाली, अपने को बताया ‘मैं तो अनपढ़ हूं’

अक्षय कुमार ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना की जमकर तारीफ की और उनको एक दिमाग वाली पत्नी बताया.


बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अक्षय कुमार अपनी फिटनेट और बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानें जाते हैं. हिंदी सिनेमा में उन्होंने कई सारी हिट फिल्में दी हैं. अक्षय कुमार आखिरी बार फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में टाइगर श्रॉफ के साथ दिखाई दिए थे. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी, लेकिन उनके फैंस ने उनकी इस फिल्म को अपना खूब सारा प्यार दिया था. हाल ही में अक्षय कुमार क्रिकेटर शिखर धवन के चैट शो धवन करेंगे में नजर आएं. जहां उन्होंने अपने आप से लेकर अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को लेकर काफी सारे राज खोले.

आपको बता दें, अक्षय कुमार ने सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना से 17 जनवरी 2001 में शादी की थी. इस कपल एक दो बच्चें हैं आरव और नितारा. दिए इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने बताया कि मेरी बेटी नितारा अपनी मां से काफी मिलती जुलती है. ट्विंकल बहुत इंटेलिजेंट है और मैं एक अनपढ़ आदमी. मैंने ज्यादा पढ़ाई नहीं की है. मेरा फोकस हमेशा मेरा करियर रहा है. मैं तो बस मजदूरी करता हूं और वो बहुत दिमाग वाली है. मैं बहुत लकी हूं कि मैंने बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी से शादी की.

अक्षय कुमार ने आगे कहा, लेकिन उससे भी बहुत अच्छी ये बात है कि ट्विंकल एक परफेक्ट पार्टनर होने के साथ- साथ वो एक परफेक्ट मां भी हैं. मेरा ऐसा मानना है कि अगर आपको अपनी लाइफ में सही पार्टनर मिल जाए ना तो आपकी बाकी की जिंदगी और असान हो जाती है. हम दोनों का ये फिक्स रहा कि मैं बाहर जाकर काम संभालूगा और वो घर में बच्चों की परवरिश. ट्विंकल ने दोनों चीजों को बहुत अच्छे तरीके से बेलेंस किया. मैं इस बात से भी हैरान हूं कि ट्विंकल आज भी अपनी लाइफ को बहुत अलग तरीके से देखती हैं. वो अभी भी 50 साल होने के बावजूद अपनी पढ़ाई को कंटिन्यू रखती हैं.

Read More
Next Story