सैटिन गाउन में शिल्पा शेट्टी का दिखा सिजलिंग अवतार, देखें तस्वीरें
x

सैटिन गाउन में शिल्पा शेट्टी का दिखा सिजलिंग अवतार, देखें तस्वीरें

शिल्पा शेट्टी आखिरी बार रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म इंडियन पुलिस फोर्स में दिखाई दी थीं. उसने हाल ही में लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं.


एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी नए लुक से सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. हाल ही में शेयर की गई फोटोज़ में बेज सैटिन गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस लुक में वो अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस खास तौर पर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. शिल्पा ने अपने कर्व्स फ्लॉन्ट कर सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया. इस लुक पूरा करने के लिए उन्होंने मैचिंग एक्सेसरीज को भी कैरी किया. उनका ये पूरा लुक काफी ग्लैम लग रहा है.

फैंस उनकी खूबसूरती पर फिदा होने से खुद को रोक नहीं पाए. उनमें से एक फैन ने लिखा, आप बहुत खूबसूरत हैं. एक ने लिखा था, ब्यूटीफुल. इस बीच शिल्पा शेट्टी आखिरी बार रोहित शेट्टी की फिल्म में दिखाई दीं थी. इस फिल्म में उनके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी थे. साथ ही श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि और ललित परिमू में नजर आए थे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शिल्पा ने खुलासा किया था और कहा, उनका साढ़े ग्यारह साल का बेटा वियान राज कुंद्रा उन्हें शो में एक पुलिस वाले किरदार में देखना चाहता था. मेरी बेटी समिशा शेट्टी कुंद्रा बहुत छोटी है. उसे टेलीविजन देखने की परमिशन नहीं है, वो अभी साढ़े तीन साल की है. वियान ने पिछले तीन सालों में फिल्में देखना लगभग शुरू ही किया है. उसे रोहित की फिल्में बहुत पसंद आती हैं.

Read More
Next Story