जल्द शुरु होगी सनी देओल- आयुष्मान खुराना की Border 2 की शूटिंग, जानें पूरी डिटेल्स
x

जल्द शुरु होगी सनी देओल- आयुष्मान खुराना की Border 2 की शूटिंग, जानें पूरी डिटेल्स

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सनी देओल और आयुष्मान खुराना जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म बॉर्डर 2 की शूटिंग शुरु करेंगे.


सनी देयोल अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी एक्साइड हैं. सनी फिल्म गदर के सीक्वल की सफलता के बाद अब साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर के एक और सीक्वल पर काम कर रहे हैं. आपको बता दें, फिल्म बॉर्डर में सनी देओल लीड रोल में थे. ये फिल्म अपने समय में सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म बॉर्डर 2 में देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी साथ में दिखाई देंगे. जी हां, इस फिल्म में सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना दुश्मनों के साथ लड़ाई करते दिखाई देंगे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जेपी दत्ता, निधि दत्ता और भूषण कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म बॉर्डर 2 इस साल अक्टूबर में फ्लोर पर जाएगी. बॉर्डर 2 की टीम हर चीज की तैयारी के लिए काफी एक्टिव दिखाई दे रही है. इस फिल्म को बनाने में काफी समय लग गया है क्योंकि वो पहली फिल्म के सीक्वल को बना रहे हैं. फिल्म की तैयारी में लगभग पूरा काम हो चुका है. टीम फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू करेगी. हाल ही में रणवीर के पॉडकास्ट पर बात करते हुए सनी देओल बताया कि इस सीक्वल के बारे में हमने साल 2015 में सोचा गया था. लेकिन तब मेरी फिल्में फ्लॉप हो रही थी. इसलिए इसे बनाने से डर रहे थे. अब हर कोई इस फिल्म बनाना चाहता है.

बॉर्डर के किरदारों को लेकर देओल बताया कि मैं सभी किरदारों का विस्तार से देखना चाहूंगा. उन्होंने आगे बताया कि मुझे ऐसा करने का मन है. लेकिन कहानी पर भी हमें बहुत काम करना होगा. हम किसी को भी निराश नहीं करना चाहते. ताकि जो लोग फिल्म देखने आएं और उम्मीद करें कि ये फिल्म काफी अच्छी होगी. मीडिया रिपोर्ट की मानें को ये फिल्म अगले साल 2025 में जनवरी के महीने में रिलीज हो सकती है.

Read More
Next Story