श्रद्धा कपूर को पहली बार मिली थी इतनी सैलरी, उन्होंने इस चीज पर किए थे खर्च पैसे
x

श्रद्धा कपूर को पहली बार मिली थी इतनी सैलरी, उन्होंने इस चीज पर किए थे खर्च पैसे

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है, जो 2024 की सबसे बड़ी ओपनर बनकर उभरी है.


श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म स्त्री 2 लोगों को खूब एंटरटेन करती हुई दिखाई दे रही है. एक बार फिर चंदेरी गांव की कहानी फिल्म के सीक्वल में देखने को मिल रही है. इस बार वो गांव को सरकटा नाम की भयानक दुष्ट आत्मा से बचाने के लिए खुद स्त्री से मदद मांगते हैं. फिल्म कॉमेडी और डर का अच्छा खासा मिक्स है. साथ ही नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलते हैं. जो दर्शकों को अंत तक बांधे रखती है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म स्त्री 2 ने भारत में सिर्फ चार दिनों में 190.55 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया है. भारत के सबसे ज्यादा फीस पाने वाले कास्ट में से एक श्रद्धा कपूर भी हैं, जिन्होंने इस रोल के लिए 5 करोड़ रुपये चार्ज किए. जबकि राजकुमार राव ने अपने किरदार के लिए 6 करोड़ रुपये कमाए. हाल ही में एक इंटरव्यू में कपूर ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी पहली सैलरी के रूप में क्या कमाया था और इसे कैसे खर्च किया.

श्रद्धा कपूर जिन्होंने 2010 की फिल्म तीन पत्ती से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्हें फिल्म लव का द एंड में पहला लीड रोल मिला था और आशिकी 2 में उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया था. ये फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी. हाल ही में एक्ट्रेस और स्त्री 2 के को-स्टार राजकुमार राव आपका अपना जाकिर के दूसरे एपिसोड में दिखाई दिए. जिसको होस्ट कॉमेडियन जाकिर खान ने किया था. शो के दौरान जाकिर ने कपूर से उनकी पहली सैलरी चेक के बारे में पूछा और उन्होंने इसे कैसे खर्च किया.

एक्ट्रेस ने अपनी पहली कमाई के बारे में एक पुरानी कहानी बताई, जिसमें बताया गया कि वो अमेरिका में एक कॉफी शॉप में काम करती थी. उन्होंने उस समय 40 डॉलर कमाए थे. जिसे मैंने खाने में खर्च कर दी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार श्रद्धा कपूर इन दिनों 123 करोड़ रुपये की की कुल संपत्ति की मालकिन हैं. वहीं राजकुमार राव की कुल संपत्ति 81 करोड़ रुपये होने का अनुमान है.

Read More
Next Story