श्रद्धा कपूर ने इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को करने से कर दिया था साफ मना, बॉक्स ऑफिस पर की थी 1,236 करोड़ रुपये की कमाई
x

श्रद्धा कपूर ने इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को करने से कर दिया था साफ मना, बॉक्स ऑफिस पर की थी 1,236 करोड़ रुपये की कमाई

एक्ट्रेस की फिल्मोग्राफी में स्त्री, तू झूठी मैं मक्कार, छिछोरे, साहो और बाघी जैसी हिट फिल्में शामिल हैं. हालांकि, क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस ने एक ब्लॉकबस्टर फिल्म को करने से मना कर दिया था.


राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचा रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अमर कौशिक की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 54.25 करोड़ रुपये की ओपनिंग दर्ज कराई है. जिससे ये पहले दिन की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म बन गई. इस फिल्म ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म कल्कि 2898 को कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है.

श्रद्धा कपूर ने हिंदी सिनेमा में कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है, जिसमें स्त्री 2 राजकुमार राव के साथ एक और हिट फिल्म शामिल है. ये फिल्म लोगों को बांधे रखने में वादा करती है. एक्ट्रेस की फिल्मोग्राफी में स्त्री, तू झूठी मैं मक्कार, छिछोरे, साहो और बाघी जैसी हिट फिल्में शामिल हैं. हालांकि, क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस ने एक ब्लॉकबस्टर फिल्म को करने से मना कर दिया था जो रिलीज होने पर एक एक सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी.

एसएस राजामौली की आरआरआर सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है जिसे श्रद्धा कपूर ने ना कहा था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म निर्माता ने फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए श्रद्धा से संपर्क किया था. उन्हें जूनियर एनटीआर के साथ जोड़ा जाना था, जो आरआरआर में क्रांतिकारी कोमाराम भीम की भूमिका निभाते हैं. हालांकि श्रद्धा कपूर का शेड्यूल पहले से ही बिजी जिसके चलते उनके पास डेट नहीं थी. जिसके कारण उन्हें ये फिल्म छोड़नी पड़ी. आखिरकार जूनियर एनटीआर की लवर जेनी का किरदार ओलिविया मॉरिस ने निभाता था.

श्रद्धा कपूर सिर्फ वो ही नहीं अभिनेत्री नहीं हैं, जिन्होंने आरआरआर में एक्टिंग करने से इनकार कर दिया. जेनी की जोड़ी बनाने के लिए नॉर्मल पीपल फेम डेज़ी एडगर जोन्स को चुना गया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरआरआर इन दिनों में तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 1,236 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

Read More
Next Story