श्रद्धा कपूर ने इस फिल्म में सलमान खान के साथ काम करने से कर दिया था मना, क्यों ठुकरा दी थी...
x

श्रद्धा कपूर ने इस फिल्म में सलमान खान के साथ काम करने से कर दिया था मना, क्यों ठुकरा दी थी...

श्रद्धा कपूर स्त्री 2 की सफलता का आनंद ले रही हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं उन्हें एक बार सलमान खान के साथ एक फिल्म में काम करने से मना कर दिया था.


एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म स्त्री 2 सिनेमाघरों में खूब धमाल मचा रही है. अमर कौशिक की फिल्म उनकी 2018 की हिट ब्लॉकबस्टर स्त्री का सीक्वल है और इसमें राजकुमार राव भी हैं. साल 2010 की तीन पत्ती से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करते हुए फिल्म आशिकी 2 में श्रद्धा के किरदार ने दिल जीत लिया था. इस फिल्म से वो एक बेहतरीन एक्ट्रेंस के रुप में उभरी थी. हालांकि, क्या आप जानते हैं कि श्रद्धा को एक बार सलमान खान के साथ फिल्म ऑफर हुई थी.

एक इंटरव्यू में श्रद्धा कपूर ने बताया कि साल 2005 की फिल्म लकी नो टाइम फॉर लव में लीड रोल निभाने के लिए उनसे संपर्क किया गया था, लेकिन उनकी जगह स्नेहा उल्लाल को लिया गया था. एक इंटरव्यू में श्रद्धा ने खुलासा किया था कि वो सिर्फ 16 साल की थीं जब उन्हें सलमान खान के साथ फिल्म ऑफर की गई थी. ये वही फिल्म है जिसने फ्लॉप होने के बावजूद स्नेहा को मशहूर बना दिया.

एक इंटरव्यू में श्रद्धा कपूर ने बताया कि उन्होंने सलमान खान के अपोजिट वाला किरदार इसलिए ठुकराया ताकि वो अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे सकें. कपूर हमेशा से एक अभिनेत्री बनना चाहती थीं, फिर भी उन्होंने इस भूमिका को ठुकरा दिया क्योंकि वो हाई स्कूल में ग्रेजुएट करना चाहती थीं और अपनी कॉलेज की पढ़ाई पूरी करना चाहती थीं. एबीसीडी 2 की एक्ट्रेस ने ये भी सोचा था कि जो वह 15 या 16 साल की थीं, तब वो बहुत छोटी थीं. इसके अलावा श्रद्धा ने सलमान के साथ काम करने का मौका ठुकरा दिया. उन्होंने खुलासा किया कि इतनी कम उम्र में ऑफर मिलना उनके लिए बहुत बड़ी बात थी.

आशिकी 2 की बात करें तो इस म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा फिल्म ने श्रद्धा कपूर को रातोंरात सेंसेशन बना दिया था. उन्होंने इसमें आदित्य रॉय कपूर के साथ अभिनय किया और ये जोड़ी कुछ ही समय में सभी की फेवरेट जोड़ी में से एक बन गई थी. साथ ही ऑन-स्क्रीन जोड़ी बन गई. स्त्री 2 की बात करें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी अहम भूमिकाओं में हैं.

Read More
Next Story