Shraddha Kapoor एक फिर दिखाया अपना देसी लुक, देखें लेटेस्ट वीडियो
x

Shraddha Kapoor एक फिर दिखाया अपना देसी लुक, देखें लेटेस्ट वीडियो

श्रद्धा कपूर के इस लेटेस्ट लुक से आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं.


आशिकी की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपने स्टनिंग लुक के लिए काफी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस की हर फिल्म को उनके फैंस द्वारा पसंद की जाती है. श्रद्धा एक्टिंग के अलावा सिंगिंग का भी टैलेंट रखती हैं. उनका फैशन सेंस लोगों को इंस्पायर करता है. उनका अलग स्टाइल भी हर कोई फॉलो करना चाहता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंडियन नए लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. रेड साड़ी में एक्ट्रेस फैंस की दिलों में छुरियां चलती नजर आई. अगर स्टाइल की बात हो तो श्रद्धा कपूर इंडियन वियर को बेहद ही खूबसूरती से कैरी करती हैं.

हाल ही में शेयर की गई फोटो में एक्ट्रेस लाल साड़ी में दिखाई दे रही हैं. इस लुक को देख लोग उनके कमेंट बॉक्स को तारीफो से भर रहे हैं. अभी तक इस फोटो को 2.5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस बात से एक और ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि श्रद्धा कपूर की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. लुक की बात करें को एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप के साथ काली रंग की बिंदी लगा रखी है. इस बिंदी ने उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 में नजर आएंगी. इस फिल्म का टीजर पिछले दिनों में ही रिलीज किया गया था. जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म के अलावा एक्ट्रेस धड़कन 2 और चंदा मामा दूर में भी दिखाई देंगी.

Read More
Next Story