श्रद्धा कपूर- राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 इस तारीख को होगी ओटीटी पर स्ट्रीम
x

श्रद्धा कपूर- राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 इस तारीख को होगी ओटीटी पर स्ट्रीम

स्त्री 2 ने दुनिया भर में 760 करोड़ रुपये की कमाई की है और अब ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है. ये वो जगह है जहां आप इसे देख सकते हैं.


फिल्म स्त्री 2 को सिनेमाघरों में आए लगभग एक महीना हो गया है, लेकिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा कायम है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रिलीज के कई दिनों बाद हॉरर-कॉमेडी ने 760 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली थी. फिल्म शाहरुख खान की जवान की जीवन भर की कमाई को पार करने के करीब पहुंच रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार स्त्री 2 ने अब तक भारत में 536 करोड़ रुपये की कमाई की है, जो जवान से सिर्फ 46 करोड़ रुपये कम है.

हालांकि मीडिया रिपोर्ट के अनुसार स्त्री 2 अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है, जो 130 करोड़ रुपये के मामूली बजट पर बनी है. स्त्री 2 जल्द ही ओटीटी पर स्ट्रीमिंग के लिए आने वाली है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 27 सितंबर से डिजिटल पर आप सभी श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की इस फिल्म का आनंद ले सकते हैं. स्त्री 2 के लिए स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये फिल्म नेटफ्लिक्स ने ओटीटी पर देख सकते है.

इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और राव के अलावा स्त्री 2 में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. तमन्ना भाटिया, वरुण धवन और अक्षय कुमार ने भी कैमियो रोल निभया है. अगर आपने भी अभी तक ये फिल्म नहीं देखी है और अगली कड़ी देखने से पहले देखना चाहते हैं, तो आप इसे डिज़्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होते हुए पा सकते हैं. इससे आपको स्त्री 2 तक की कहानी को बेहतर ढंग से समझने में मदद मिलेगी.

Read More
Next Story