श्रद्धा कपूर- राजकुमार राव की स्त्री 2 इस तारीख को ओटीटी पर होगी स्ट्रीम
x

श्रद्धा कपूर- राजकुमार राव की स्त्री 2 इस तारीख को ओटीटी पर होगी स्ट्रीम

फिल्म स्त्री 2 ने दुनिया भर में 760 करोड़ रुपये की कमाई की है और अब ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है.


स्त्री 2 को सिनेमाघरों में आए लगभग एक महीना हो गया है, लेकिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा कायम है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म को रिलीज हुए 28वां दिन हो गया है यानी 11 सितंबर तक हॉरर-कॉमेडी ने 760 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म शाहरुख खान की जवान की जीवन भर की कमाई को पार करने के करीब पहुंच रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अमर कौशिक की फिल्म स्त्री 2 ने अब तक भारत में 536 करोड़ रुपये की कमाई की है, जो जवान से सिर्फ 46 करोड़ रुपये कम है.

हालांकि मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म स्त्री 2 अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है, जो 130 करोड़ रुपये के मामूली बजट पर बनी है. स्त्री 2 जल्द ही ओटीटी पर स्ट्रीमिंग के लिए आने वाली है. मीडिय रिपोर्ट के अनुसार सिनेप्रेमी 27 सितंबर से डिजिटल रूप से श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव की फिल्म का आनंद ले सकते हैं. हालांकि स्त्री 2 के लिए स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नेटफ्लिक्स ने फिल्म खरीद ली है, जबकि ऐसा कहा जा रहा है अमेजन प्राइम वीडियो ने भी फिल्म के स्ट्रीमिंग अधिकार सुरक्षित कर लिए हैं.

श्रद्धा कपूर और राव के अलावा स्त्री 2 में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी हैं. तमन्ना भाटिया, वरुण धवन और अक्षय कुमार ने कैमियो रोल किया है. अगर आपने अभी तक स्त्री 2 नहीं देखी है तो आप देखने के लिए तैयार हो जाए.

Read More
Next Story