श्रद्धा कपूर ने किया अपनी पहली सैलरी का खुलासा, जानकर चौंक जाएंगे आप
x

श्रद्धा कपूर ने किया अपनी पहली सैलरी का खुलासा, जानकर चौंक जाएंगे आप

श्रद्धा कपूर इस समय अपनी आने वाली फिल्म स्त्री 2 के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी पहली सैलरी के बारे में खुलासा किया.


बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव ने हाल ही में कॉमेडियन जाकिर खान के टॉक शो में शिरकत की. दोनों अपनी आने वाली फिल्म स्त्री 2 का प्रमोशन करने के लिए वहां गए थे, लेकिन अपनी पहली तनख्वाह के बारे में खुसाला करके श्रद्धा कपूर ने सुर्खियां बटोर लीं. एक दिल छू लेने वाले पल में, जाकिर खान ने श्रद्धा कपूर से उनकी पहली सैलरी कमाने की यादों के बारे में पूछा. स्त्री और तू झूठी मैं मक्कार जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर कपूर ने अपने शुरुआती दिनों की एक प्यारी कहानी शेयर की.

श्रद्धा कपूर ने याद करते हुए कहा, मेरे मां बाप ने मुझे बहुत प्यार से पाला और अमेरिका भेजा. मेरी पहली कमाई तब हुई जब मेरे माता-पिता ने प्यार से मुझे अमेरिका भेजा, लेकिन वो चिंतित थे कि वो मुझे बर्बाद न कर दें, इसलिए उन्होंने मुझे कम जेब खर्च के साथ सीमित बजट पर रखा. उन्होंने मुझसे कहा कि अगर मुझे अधिक पैसा चाहिए, तो मुझे ये करना होगा इसे खुद कमाना होगा. मेरे पिता का सफर हमेशा असाधारण रहा है, और इसने मुझे प्रेरित किया है.

चुनौती से घबराए बिना श्रद्धा कपूर ने मामलों को अपने हाथों में लेने का फैसला किया. उन्होंने कॉफी शॉप में नौकरी के लिए अपलाई किया, जहां उन्हें उनकी पहली तनख्वाह मिली थी. उन्हें उनकी पहली सैलरी $40 मिली थी. कपूर की कहानी उन कई लोगों से मेल खाती है जिन्होंने सही दिशा में अपना सफर शुरू किया.

स्त्री 2 की बात करें तो ये फिल्म 15 अगस्त को जॉन अब्राहम की वेदा और अक्षय कुमार की खेल खेल में के साथ रिलीज होगी. शानदार एडवांस बुकिंग बिक्री के साथ फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस क्लैश जीतती नजर आ रही है.

Read More
Next Story